[the_ad id='16714']

पाकिस्तान के खिलाफ पहले T-20 मैच से बाहर हुए मिचेल सेंटनर

वेलिंगट-12 जनवरी। न्यूजीलैंड के स्पिन-गेंदबाजी ऑलराउंडर मिशेल सेंटनर पाकिस्तान के खिलाफ आगामी पांच मैचों की श्रृंखला के पहले टी20 से बाहर हो गए हैं। सेंटनर का शुक्रवार सुबह कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया, जिसके बाद न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने उन्हें शुरुआती मैच से बाहर करने की घोषणा की।

एक प्रेस विज्ञप्ति में, एनजेडसी ने कहा कि सेंटनर अगले दिनों में निगरानी में रहेंगे और स्वतंत्र रूप से हैमिल्टन में अपने घर जाएंगे, जहां रविवार रात को दूसरा अंतरराष्ट्रीय मैच होने वाला है।

एनजेडसी ने कहा, “मिच सेंटनर कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद पाकिस्तान के खिलाफ केएफसी टी20ई के उद्घाटन मैच के लिए ईडन पार्क की यात्रा नहीं करेंगे। आने वाले दिनों में उनकी निगरानी जारी रहेगी और वह हैमिल्टन के लिए अकेले घर की यात्रा करेंगे।”

टी20ई सेटअप में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका को देखते हुए, सेंटनर की अनुपस्थिति न्यूजीलैंड के लिए एक बड़ा झटका है। अनुभवी टी20 क्रिकेटर ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में अपनी दक्षता दिखाते हुए 91 पारियों में 105 विकेट हासिल किए हैं। बाएं हाथ के बल्लेबाज के रूप में, उन्होंने 77 के शीर्ष स्कोर के साथ 610 रनों का योगदान दिया है।

बता दें कि पाकिस्तान और न्यूजीलैंड की टीमें इससे पहले नवंबर 2022 में सिडनी,ऑस्ट्रेलिया में विश्व कप सेमीफाइनल में एक-दूसरे से भिड़ी थीं, जिसमें पाकिस्तान विजयी हुआ था।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!