[the_ad id='16714']

अरुणाचल में 20 को आयोजित होगी भारत जोड़ो न्याय यात्रा

इटानगर- 11 जनवरी। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के प्रवक्ता हरीश शंकर गुप्ता ने गुरुवार को कहा कि पार्टी पूर्वोत्तर के कई राज्यों के बाद अरुणाचल प्रदेश में भी भारत जोड़ो न्याय यात्रा आयोजित करेगी। इटानगर स्थित राजीव गांधी भवन में आज मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए गुप्ता ने कहा कि अरुणाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी (एपीसीसी) ने राज्य की राजधानी में यात्रा आयोजित करने की तैयारीयां शुरु कि है और अनुमति के लिए आवेदन भी सरकार को दे दिया है।

यात्रा का नेतृत्व करते हुए राहुल गांधी अपनी ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ के दूसरे चरण के तहत अगले 20 जनवरी को अरुणाचल प्रदेश का दौरा करेंगे। यात्रा 14 जनवरी को मणिपुर से शुरू होकर नगालैंड, असम होते हुए यहां अरुणाचल प्रदेश राज्य में समाप्त होगी।

उन्होंने कहा कि हमें भारत जोड़ो न्याय यात्रा आयोजित करने में बहुत सारी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है, देश के कुछ हिस्सों में भाजपा सरकार परेशान कर रही है, वे यात्रा आयोजित करने की अनुमति नहीं दे रही हैं, लेकिन हम रुकने वालो में से नहीं हैं, हम राहुल गांधी के नेतृत्व में अपनी यात्रा जारी रखेंगे।

वर्तमान भाजपा नेतृत्व वाली केंद्र सरकार को विकास विरोधी,किसान विरोधी,युवा विरोधी और धर्मनिरपेक्ष विरोधी और पिछले 10 वर्षों में युवाओं के सपनों और भविष्य को पूरी तरह से चकनाचूर कर दिया है।

इसके अलावा उन्होंने सभी नागरिकों से देश के लोगों को न्याय दिलाने के लिए भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होने का अनुरोध किया। इस मौके पर विधायक लोम्बो तायेंग, एपीसीसी महासचिव ज़िरगी कडू, बोसीराम सिरम पूर्व मंत्री आदि उपस्थित थे।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!