[the_ad id='16714']

आशीष विद्यार्थी ने दूसरी शादी पर अपने परिवार के दुखों को साझा किया

बॉलीवुड के विलेन कहे जाने वाले जाने-माने अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने हाल ही में दूसरी शादी कर ली है। उन्होंने पहली पत्नी राजोशी बरुआ उर्फ पीलू विद्यार्थी से तलाक लेने के बाद रूपाली बरुआ के साथ शादी के बंधन में बंधने के साथ एक नई जिंदगी की शुरुआत की है। उन्होंने दूसरी शादी पर अपने परिवार के दुःख के बारे में बात की है। साथ ही उन्हें घर में आ रही परेशानियों के बारे में भी बताया।

आशीष विद्यार्थी ने बताया कि उन्होंने 25 मई को रूपाली बरुआ से शादी की है। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कई लोग चौंक गए। 57 साल की उम्र में दूसरी शादी करने वाले आशीष विद्यार्थी से भी कई सवाल किए गए, जैसे अपनी पहली पत्नी को तलाक क्यों दिया, उनकी पहली पत्नी कहां हैं। इन सवालों पर आशीष विद्यार्थी ने खुलकर बात की।

आशीष विद्यार्थी ने एक इंटरव्यू में कहा, “पीलू और मैं शादी की खास यादों के साथ आगे बढ़ रहे हैं। मैंने कभी भी पीलू को सिर्फ उसके बच्चे की मां नहीं माना। वह मेरी मित्र थी। वह मेरी पत्नी थी। वह हमेशा मेरे साथ थी।उन्होंने कहा, “पीलू से तलाक के बाद मैं रूपाली से अपने एक व्लॉगिंग असाइनमेंट के दौरान मिला था। उस समय हम चैट करने लगे। तब मुझे पता चला कि रुपाली ने भी अपनी जिंदगी में काफी दर्द सहा है। उसने पांच साल पहले अपने पति को खो दिया था और उसके बाद दोबारा शादी करने का उसका कोई इरादा नहीं था। जब हमने बात की, तो हमें लगा कि वह जीवन को एक नई रोशनी में देख सकती है और यहां तक कि दूसरी शादी के बारे में भी सोच सकती है।

आशीष विद्यार्थी की दूसरी पत्नी रूपाली बरुआ असम के गुवाहाटी की रहने वाली हैं। वह फैशन के क्षेत्र में काम कर रही हैं। कोलकाता में उनका बुटीक और कैफे है। आशीष की पहली पत्नी पीलू विद्यार्थी मशहूर एक्ट्रेस, सिंगर और आरजे हैं। उन्होंने ‘सुहानी सी एक लड़की’ और ‘इमली’ जैसे सीरियल में काम किया है। आशीष विद्यार्थी और पीलू का एक बेटा भी है। वह इलेक्ट्रिक वाहन बनाने वाली कंपनी टेस्ला के लिए काम करता है।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!