[the_ad id='16714']

सिर पर कलश, भगवा साड़ी और जयकारा के साथ नज़र आईं केन्द्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री स्मृति ईरानी

अमेठी- 22 जनवरी।अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दिन लोगों में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है, क्या आम और ख़ास सभी राम के रंग में रंगें हैं। अमेठी से सांसद और केन्द्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री स्मृति ईरानी भी सोमवार को अमेठी की सड़कों पर राम के रंग में रंगी नजर आईं। सिर पर कलश और भगवा रंग की साड़ी पहने ईरानी जय श्रीराम का जयकारा लगाते हुए अमेठी की सड़कों पर नज़र आईं। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पर शोभा यात्रा का यह सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल, सोमवार को भगवान श्री राम की प्राण-प्रतिष्ठा के मौके पर अमेठी में भव्य शोभायात्रा निकाली गई थी, जिसमें सैकड़ों की भीड़ थी। महिलाएं और पुरुष भी बड़ी संख्या में शामिल थे। अमेठी सांसद स्मृति ईरानी भी अपने दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र में हैं और वह शोभायात्रा में शामिल भी हुईं। भगवा साड़ी में सिर पर कलश लेके वह कई किलोमीटर पैदल चलीं। बीच-बीच में वह जय श्रीराम का जयकारा भी लगा रही थीं।

मीडिया से बात करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि 22 जनवरी पूरे देश के लिए गौरव का दिन है, रामलला भव्य मंदिर में विराजमान हो रहे हैं और चारों ओर दिवाली जैसा माहौल है। विपक्ष पर निशाना साधते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि जिसकी जैसी मति वैसी उसके कर्म,आज हम प्रकाश की बात कर रहे हैं जबकि कुछ लोग ऐसे हैं जिन्होंने केवल अंधेरा ही सबको दिया।

उन्होंने कहा कि यह दिन इतिहास में दर्ज हो गया और इसके लिए जिन्होंने अपना सर्वस्व दिया उनका नमन है। इसके पहले स्मृति ईरानी ने कारसेवकों को सम्मानित भी किया।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!