[the_ad id='16714']

कंगना रनौत ने एक बार फिर ट्विटर पर छेड़ी जंग, कहा- इस देश ने सिर्फ और सिर्फ खांस को प्यार किया है

एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्मों के अलावा हर मुद्दे पर पूरी बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती है। कंगना की ही तरह ज्यादातर अपने अजीबोगरीब फैशन के लिए सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद भी हर मुद्दे पर बेबाकी से बोलती हैं। फ़िलहाल इन दोनों ही एक्ट्रेस के बीच एक जंग छिड़ गयी है। हाल ही में, कंगना रनौत ने मुस्लिम एक्टर्स पर निशाना साधा और एक ट्वीट कर दिया, जिसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। उनके इस ट्वीट पर, उर्फी जावेद भी खुद को अपनी प्रतिक्रिया देने से रोक नहीं पाईं।

हाल ही में ‘पठान’ की सक्सेस पर एक ट्विटर यूजर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कंगना रनौत ने लिखा, “बहुत अच्छा विश्लेषण है। इस देश ने सिर्फ और सिर्फ खांस को प्यार किया है। और मुस्लिम एक्ट्रेसेस के प्रति जुनून दिखाया है। इसलिए भारत पर नफरत और फासीवाद का आरोप लगाना गलत है। पूरी दुनिया में भारत जैसा कोई देश नहीं है.” कंगना रनौत के इस ट्वीट पर कई लोगों ने नाराजगी जाहिर की, जिनमें से एक उर्फी जावेद भी रहीं।

उर्फी जावेद ने कंगना रनौत के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा,“ओह माय गॉश! यह किस तरह का डिवीजन है, मुस्लिम एक्टर्स, हिंदू एक्टर्स। कला धर्म से डिवाइडेड नहीं है. वे सिर्फ एक्टर्स हैं। ”उर्फी जावेद के इस स्टेटमेंट के बाद कंगना रनौत चुप नहीं रही और उन्होंने भी उर्फी की बात का जवाब दिया। कंगना ने ट्वीट कर लिखा, “हां मेरी प्यारी उर्फी यह एक आदर्श दुनिया होगी लेकिन यह तब तक संभव नहीं है, जब तक हमारे पास समान नागरिक संहिता नहीं है, जब तक यह देश संविधान में विभाजित नहीं होगा, तब तक यह विभाजित रहेगा। आइए हम सब नरेंद्र मोदी जी से 2024 के मेनिफेस्टो में समान नागरिक संहिता की मांग करें।”

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!