[the_ad id='16714']

दमदार शुरुआत करने वाली ”टाइगर 3” की कमाई में लगातार गिरावट

सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी स्टारर ”टाइगर 3” दिवाली 12 नवंबर पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म को रिलीज हुए छह दिन हो गए हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 44 करोड़ से ज्यादा की कमाई की। इसके बाद फिल्म ने लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है। अब छठे दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं।

फिल्म ”टाइगर 3” ने पहले दिन 44.5 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 59.25 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 44.3 करोड़ रुपये, चौथे दिन 21.1 करोड़ रुपये और पांचवें दिन 18.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। छठे दिन की ओपनिंग ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने करीब 13 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। पिछले पांच दिनों की कमाई को देखते हुए यह आंकड़ा काफी कम है। लेकिन फिल्म रविवार को रिलीज हुई थी, इसलिए कहा जा सकता है कि इसने पूरे हफ्ते अच्छी कमाई की है। आज शनिवार है और कल रविवार वीकेंड है, इन दो दिनों में फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है।

फिल्म ने भारत में कुल 200.65 करोड़ रुपये की कमाई की। इस तरह यह फिल्म दुनिया भर में 300 करोड़ के आंकड़े तक पहुंच गई है। अगर फिल्म पहले वीकेंड में अच्छा प्रदर्शन करती है तो ओवरऑल कलेक्शन और बढ़ जाएगा। छह दिनों के आंकड़ों पर नजर डालें तो फिल्म इस साल की सुपरहिट फिल्मों में से एक बन गई है।

यह सलमान खान और कैटरीना कैफ की जासूसी फिल्म का तीसरा भाग है। इस फ्रेंचाइजी की पिछली फिल्में ”एक था टाइगर” और ”टाइगर जिंदा है” थीं। इन दोनों एपिसोड्स को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। उसके बाद अब तीसरे पार्ट ने भी सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन किया है। फिल्म में ऋतिक रोशन और शाहरुख खान ने भी कैमियो किया है, जबकि अपनी रोमांटिक भूमिकाओं के लिए जाने जाने वाले इमरान हाशमी ने खलनायक की भूमिका निभाई है।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!