[the_ad id='16714']

उत्तराखंड: कपकोट में कार हादसे में चार की मौत, 2 जख्मी

बागेश्वर- 08 दिसम्बर। उत्तराखंड के बागेश्वर जिले के कपकोट के रमाडी में हुए सड़क हादसे में चार लोगों के मौत हो गई। मृतकों में एक पुरुष सहित चार महिलाएं शामिल हैं जबकि दो लोग घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कपकोट के दूरस्थ बिचला दानपुर के कनौली रमाडी सड़क पर आज शाम एक कार सड़क से करीब 100 मीटर नीचे खाई में जा गिरी। कार में छह लोग सवार थे। स्थानीय लोगों की मदद से इन सभी को अस्पताल में भर्ती कराया। एसडीआरएफ ने बताया कि हादसे में एक पुरुष और तीन महिलाओं की मौत हुई है।

थानाध्यक्ष प्रताप सिंह नगरकोटी ने बताया कि सूचना के बाद पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और सभी को कार से बाहर निकाला। इनमें से एक पुरुष और 3 महिलाओं की मौत हो गयी थी जबकि दो लोग घायल थे।

मृतकाें की शिनाख्त 60 वर्षीय दरपान सिंह पुत्र दान सिंहनिवासी बिन्दुखत्ता, 55 वर्षीय लाली देवी पत्नी खुशाल सिंह निवासी ग्राम चेटानगढ़, 62 वर्षीय गोपुनी देवी पत्नी गोपाल सिंह ग्राम निवासी चेटानगढ़ और 50 वर्षीय आनुली देवी पत्नी पान सिंह उम्र 50वर्ष, ग्राम निवासी भनार के रूप में हुई है। घायलों में 4 वर्षीय ज्योति पुत्र गंगा सिंह निवासी ग्राम चेटानगढ़ और 32 वर्षीय पुष्पा देवी पत्नी बलवत सिंह उम्र 32 वर्ष (घायल) ग्राम निवासी चेटानगढ़ शामिल हैं। एसडीआरएफ टीम ने इन शव को निकालकर जिला पुलिस के सुपुर्द कर दिया है।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!