[the_ad id='16714']

अमेरिकी क्रिकेट के भविष्य के लिए माइनर लीग क्रिकेट चैंपियनशिप महत्वपूर्ण: कोरी एंडरसन

सैन फ्रांसिस्को- 09 मई। दुनिया के सबसे अनुभवी टी20 खिलाड़ियों में से एक, कोरी एंडरसन 2023 सनोको माइनर लीग क्रिकेट चैंपियनशिप का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। न्यूजीलैंड के हरफनमौला खिलाड़ी एंडरसन ने कहा कि टूर्नामेंट अमेरिकी क्रिकेट के भविष्य के लिए महत्वपूर्ण है।

उन्होंने कहा, “यह गर्मी अमेरिकी क्रिकेट के इतिहास में सबसे बड़ा कदम होगा। मैं जुलाई में माइनर लीग क्रिकेट में खेलने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता। अमेरिकी क्रिकेट के भविष्य के लिए यह वास्तव में महत्वपूर्ण है कि हम अगस्त और सितंबर में सनोको माइनर लीग क्रिकेट चैम्पियनशिप के साथ प्रतिभा विकसित करना जारी रखें।”
माइनर लीग क्रिकेट (एमआईएलसी) ने यह भी घोषणा की कि सनोको अमेरिकी क्रिकेट में सबसे व्यापक राष्ट्रव्यापी टी20 चैंपियनशिप के तीसरे सीजन का टाइटल प्रायोजक होगा।

सनोको माइनर लीग क्रिकेट चैम्पियनशिप का आयोजन इस साल अगस्त और सितंबर में होना है, जिसमें लगभग 150 मैच खेले जाने हैं। घरेलू खिलाड़ियों की नीलामी प्रक्रिया मई में होगी, जिसमें 26 टीमों की विशेषता वाले टूर्नामेंट में 400 से अधिक यूएस-आधारित खिलाड़ी भाग लेंगे। नीलामी की तारीख और मैच का पूरा शेड्यूल जल्द ही जारी किया जाएगा।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!