[the_ad id='16714']

हार से डरकर भाजपा रच रही मल्लिकार्जुन खड़गे की हत्या का षड्यंत्र: कांग्रेस

रायपुर- 6 मई। खनिज निगम के अध्यक्ष गिरीश देवांगन, प्रभारी महामंत्री प्रशासन रवि घोष ने शनिवार संयुक्त बयान जारी कर कहा कि जिस प्रकार से भाजपा नेता कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे व उनके परिवार की हत्या की साजिश रच रहे हैं, उससे यह समझ में आता है कि भाजपा कांग्रेस पार्टी से मानसिक तौर पर हार चुकी है।

भाजपा ध्रुवीकरण, सांप्रदायिकता जैसे अपने पुश्तैनी दांवपेच अपनाने के बाद भी कर्नाटक में खुद को हारता हुआ महसूस कर रही है। अमित शाह अपनी हार से डरकर कर्नाटक की जनता को धमकाने से भी नहीं चूक रहे हैं और खुलेआम कह रहे हैं कि कांग्रेस सरकार आने पर राज्य में सांप्रदायिक दंगे होंगे। भाजपा अपनी हार से बचने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है। गोडसे के अनुयायी जब भी कांग्रेस की विचारधारा से हारते हैं तो कांग्रेस नेतृत्व की हत्या की साजिश रचना शुरू कर देते हैं।

खनिज निगम के अध्यक्ष गिरीश देवांगन, प्रभारी महामंत्री प्रशासन रवि घोष ने कहा कि कुछ दिनों पहले ही भाजपा विधायक और महासचिव मदन दिलावर ने मल्लिकार्जुन खड़गे की मृत्यु की कामना की थी और कहा था कि कांग्रेस अध्यक्ष 80 वर्ष के हैं और भगवान उन्हें कभी भी उठा सकते हैं। अब चितपुर निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार मणिकांत राठौर के द्वारा मलिकार्जुन खरगे व उनके पूरे परिवार की हत्या की साजिश भाजपा रच रही है। मणिकांत राठौर का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री बोम्मई का करीबी होना और भाजपा नेतृत्व का इस मामले पर चुप रहना यह प्रमाणित करत है कि इस साजिश के पीछे भाजपा का ही हाथ है।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!