[the_ad id='16714']

बॉलीवुड में मशहूर है इन बाप-बेटे की जोड़ी

बॉलीवुड में अक्सर कई अभिनेता-अभिनेत्री की बात होती रहती है, लेकिन आज के इस अंक में हम अपने पाठकों को बता रहे हैं बॉलीवुड के फेमस पिता और बेटे की जोड़ी की बारे में। बॉलीवुड में कई ऐसे फेमस सितारे हैं, जो अपने बेटों के साथ खास बॉन्डिंग शेयर करते हैं और इनकी कमेस्ट्री फैंस के बीच काफी पसंद की जाती है।

धर्मेंद्र-सनी देओल-बॉबी देओल

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र अपने दोनों बेटों सनी देओल और बॉबी देओल के साथ खास बांड शेयर करते हैं। अपने पिता की तरह ही सनी देओल और बॉबी देओल बॉलीवुड के जाने -माने अभिनेता हैं। पिता -बेटों की यह तिकड़ी फिल्म अपने, यमला पगला दीवाना जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है और तीनों की ऑनलाइन कमेस्ट्री के साथ-साथ ऑफलाइन कमेस्ट्री भी फैंस को काफी पसंद है।

दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर-रणबीर कपूर

दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर और रणबीर कपूर की जोड़ी भी बॉलीवुड के सबसे मशहूर पिता बेटे की जोड़ी में से एक रही है। दोनों एक -दूसरे के साथ खास बांड शेयर करते थे। दोनों ने साथ में फिल्म बेशर्म में साथ में अभिनय किया था।

अमिताभ बच्चन-अभिषेक बच्चन

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की जोड़ी फैंस के बीच काफी पसंद की जाती है। पिता -बेटे का रिश्ता होते हुए भी दोनों के बीच एक दोस्ती वाली बॉन्डिंग अक्सर देखी जाती है। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने फिल्म सरकार, पा,बंटी और बबली,कभी अलविदा ना कहना जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

जैकी श्रॉफ-टाइगर श्रॉफ

जैकी श्रॉफ और टाइगर श्रॉफ भी बॉलीवुड के फेमस बाप-बेटे की जोड़ी में से एक है। दोनों ने साथ में फिल्म बागी 2 में स्क्रीन शेयर की थी।

राकेश रोशन-ऋतिक रोशन

राकेश रोशन और ऋतिक रोशन बॉलीवुड के सबसे आदर्श बाप-बेटे की जोड़ी में से एक माने जाते हैं। ऋतिक रोशन ने बॉलीवुड में बतौर अभिनेता अपने पिता राकेश रोशन निर्देशित फिल्म कहो ना प्यार है से बॉलीवुड में कदम रखा था। वहीं ये जोड़ी फिल्म कोई मिल गया और कृष जैसी फिल्मों में स्क्रीन शेयर करती नजर आई।

इन सब के अलावा जावेद अख्तर-फरहान अख्तर, सलीम खान-सलमान खान,पंकज कपूर-शाहिद कपूर,अनुपम खेर-सिकंदर खेर आदि भी बॉलीवुड के मशहूर बाप- बेटे की जोड़ी की लिस्ट में शामिल हैं।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!