[the_ad id='16714']

बाहुबली अनंत सिंह ने बदला एक्स पर बायो, अपने नाम के बाद ‘मोदी का परिवार’ शब्द जोड़ा, सोशल मीडिया पर नीलम देवी और उनके पति अनंत सिंह ने खुद को मोदी परिवार का सदस्य बताया

पटना- 05 मार्च। बाहुबली पूर्व विधायक अनंत सिंह ने मंगलवार को अपना एक्स बायो बदल दिया है और खुद को मोदी का परिवार बताया है। भाजपा के इस कैंपेन में पूर्व विधायक अनंत सिंह और उनकी विधायक पत्नी भी शामिल हो गए हैं। अनंत सिंह ने एक्स पर अपना बायो बदला है और अपने नाम के बाद ‘मोदी का परिवार’ शब्द जोड़ दिया है।

सोशल मीडिया पर नीलम देवी और उनके पति अनंत सिंह ने खुद को मोदी परिवार का सदस्य बताया है। अनंत सिंह ने एक्स पर एक फोटो भी शेयर किया है, जिसमें वे खुद और उनकी पत्नी नजर आ रहे हैं। वहीं सबसे ऊपर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तस्वीर दिख रही है। अनंत सिंह ने लिखा, “मैं हूं “मोदी जी का परिवार” 140 करोड़ देशवासी हैं ”मोदी जी का परिवार” “।

उल्लेखनीय है कि बिहार में एनडीए की सरकार बनने के बाद विधानसभा में फ्लोर टेस्ट के दौरान राजद के तीन विधायकों ने अचानक पाला बदल लिया था। पाला बदलने वाले विधायकों में पूर्व बाहुबली सांसद आनंद मोहन के विधायक बेटे चेतन आनंद, बाहुबली पूर्व विधायक अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी और विधायक प्रह्लाद यादव शामिल थे। पत्नी के पाला बदलने के बाद अब अनंत सिंह भी खुलकर सामने आ गए हैं और खुद को मोदी का परिवार बता दिया है।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!