[the_ad id='16714']

”दंगल” फेम अभिनेत्री सुहानी भटनागर का निधन

मुंबई- 17 फरवरी। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की सुपरहिट फिल्म ”दंगल” में बबीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री सुहानी भटनागर का शनिवार को निधन हो गया। उन्होंने दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में अंतिम सांस ली। सुहानी महज 19 साल की थीं।

सुहानी का कुछ दिन पहले एक्सीडेंट हो गया था। इस हादसे में उनका पैर फ्रैक्चर हो गया। इस वजह से उनका अस्पताल में इलाज चल रहा था। उन्हें दी जाने वाली दवाओं का उनके शरीर पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ा। इस रिएक्शन के कारण सुहानी के शरीर में पानी जमा होने लगा था। सुहानी के निधन पर मनोरंजन जगत भी दुख व्यक्त कर रहा है। सुहानी की मौत से उनके परिवार को गहरा सदमा लगा है। एक्ट्रेस के माता-पिता की हालत भी काफी खराब हो गई है। सुहानी अपने परिवार के साथ फरीदाबाद में रह रही थीं।

अंतरराष्ट्रीय पहलवान बबीता फोगाट ने सुहानी के निधन पर गहरा शोक प्रकट किया है। उन्होंने एक्स पर लिखा, दंगल फ़िल्म में मेरे बचपन का रोल निभाने वाली सुहानी भटनागर का इतनी कम उम्र में संसार से चला जाना अत्यंत दुःखद है। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है, इस खबर से स्तब्ध हूं। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दे।

एक बाल कलाकार के रूप में सुहानी ने मनोरंजन जगत में तूफान ला दिया था। फैंस उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। सुहानी को गाने और डांस करने का बहुत शौक था। बॉलीवुड डेब्यू से पहले उन्होंने कई विज्ञापनों में भी काम किया। फिल्म ”दंगल” में उनका छोटा सा रोल और उनका काम भी दर्शकों को खूब पसंद आया। फिल्म ”दंगल” में उनके डायलॉग्स ने दर्शकों को खूब हंसाया। हालांकि, इतनी कम उम्र में उनके दुनिया छोड़ जाने से मनोरंजन जगत में अब शोक का माहौल है।

नितेश तिवारी की फिल्म ”दंगल” 2016 में रिलीज हुई थी। फिल्म में आमिर खान ने पहलवान महावीर सिंह फोगट की भूमिका निभाई थी। एक्ट्रेस साक्षी तंवर ने उनकी पत्नी का किरदार निभाया था। उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!