[the_ad id='16714']

आयुष्मान खुराना का ‘दिल दिल पाकिस्तान’ गाते हुए वीडियो वायरल

अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी सुरीली आवाज के लिए मशहूर आयुष्मान खुराना इस समय एक अलग वजह से चर्चा में हैं। आयुष्मान का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आयुष्मान ‘दिल दिल पाकिस्तान’ गाना गाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो से आयुष्मान को काफी ट्रोल किया गया है। हाल ही में आयुष्मान अयोध्या के राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में मौजूद थे और अब इस वीडियो के वायरल होते ही वह एक बार फिर खबरों में हैं।

इस वीडियो पर आयुष्मान के फैंस और कुछ नेटिजन्स ने नाराजगी जाहिर की है। ऐसा लग रहा है कि लोगों ने सच में उस पर फायरिंग कर दी है। एक सामाजिक कार्यकर्ता ने इस वीडियो को शेयर करते हुए आयुष्मान और पूरे बॉलीवुड की आलोचना की है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये वीडियो काफी पुराना है और इसे दोबारा शेयर किया गया है। यह साफ है कि ये वीडियो 2017 में आयोजित एक कॉन्सर्ट का है।

इस कॉन्सर्ट में आयुष्मान के साथ उनके भाई अपारशक्ति खुराना भी नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही इस कॉन्सर्ट में पाकिस्तानी सिंगर अली जफर ने भी आयुष्मान के साथ परफॉर्म किया। इस कॉन्सर्ट का आयोजन दोनों देशों के बीच संबंधों को और अधिक मैत्रीपूर्ण बनाने के उद्देश्य से किया गया था। इस बीच आयुष्मान ने खासतौर पर पाकिस्तानी फैंस और वहां के लोगों के लिए अली जफर के साथ ”दिल दिल पाकिस्तान” गाना गाया।

इतना ही नहीं बल्कि इसके बाद आयुष्मान ने उसी कॉन्सर्ट में चक दे इंडिया गाना भी गाया और अली जफर ने भी उनका बखूबी साथ दिया। लेकिन ट्विटर पर उनका गाना ‘दिल दिल पाकिस्तान’ ही वायरल हो रहा है। दुबई में आयोजित इस कॉन्सर्ट में आयुष्मान ने श्रीलंका, lभारत,बांग्लादेश और पाकिस्तान देशों को श्रद्धांजलि देने के लिए गाना गाया। वायरल वीडियो में ऐसी अफवाहें थीं कि आयुष्मान पाकिस्तान गए थे और उन्होंने वहां यह गाना गाया, लेकिन यह खबर झूठी है और साफ है कि यह वीडियो दुबई के एक कॉन्सर्ट का है। वीडियो की जांच के बाद यह स्पष्ट किया है।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!