[the_ad id='16714']

Madhya Prades:- अब पांच रुपये में मिलेगा भरपेट भोजनः ऊर्जा मंत्री तोमर

ग्वालियर- 02 सितंबर। प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने शनिवार को हजीरा स्थित इंटक मैदान में सब्जी मंडी के समीप बनाई गई नवीन दीनदयाल रसोई का शुभारंभ फीती काटकर किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि अब गरीब मजदूर कुर्सी टेबल पर बैठकर पांच रुपये में भरपेट भोजन कर सकेंगे। दीनदयाल रसोई सुबह 10 बजे से दोपहर 3 बजे तक आमजन को भोजन कराएगी। दीनदयाल रसोई के शुभारंभ के अवसर पर क्षेत्रीय पार्षद मीरा मानसिंह राजपूत, महेंद्र आर्य सहित मायाराम तोमर, शीतल अग्रवाल, हरिबाबू शिवहरे सहित बडी संख्या में क्षेत्रीय नागरिक उपस्थित रहे।

ऊर्जा मंत्री तोमर ने कहा कि आज भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा राज्यस्तरीय कार्यक्रम में 66 नए दीनदयाल रसोई केंद्रों का शुभारंभ कर 10 रुपये के बजाय अब पांच रुपये में भोजन की थाली की शुरुआत की है। इस योजना से हमारे मज़दूर, गरीब व आमजन को पांच रुपये में भरपेट भोजन मिल सकेगा। इस दौरान ऊर्जा मंत्री तोमर ने इंटक मैदान में नवनिर्मित दीनदयाल रसोई केंद्र का शुभारंभ कर लोगों के साथ भोजन गृहण किया।

ऊर्जा मंत्री ने इंटक सब्जी मंडी का किया निरीक्षण—

ऊर्जा मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर ने शनिवार को इंटक सब्जी मंडी का निरीक्षण कर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान उन्होंने सब्जी मंडी में जल भराव ना हो इसकी पर्याप्त व्यवस्था की जाए। साथ ही मंडी में शाम के समय अंधेरा ना रहे। इसलिए जो खराब एलइडी लाइटें हैं उनको तत्काल सुधारा जाए। इसके साथ ही अन्य आवश्यक सुविधाएँ भी मंडी में व्यवस्थित की जाएँ।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!