[the_ad id='16714']

पोते अगस्त्य के बारे में बात कर भावुक हुए अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन के पोते और फिल्म ‘द आर्चीज़’ के अभिनेता अगस्त्य नंदा टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति-15’ में नज़र आए। इस शो में अगस्त्य के साथ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, श्री देवी की छोटी बेटी खुशी कपूर, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, अदिति और युवराज मेंदा और फिल्म की डायरेक्टर जोया अख्तर भी आईं। इस एपिसोड के दौरान अमिताभ पुरानी यादें ताजा करते नजर आ रहे हैं। उनका कहना है कि उन्होंने अपनी बेटी श्वेता नंदा के बेटे अगस्त्य को उसके जन्म के पांच मिनट बाद पहली बार गोद में लिया था।

सोनी टीवी के इस प्रसिद्ध शो के एक एपिसोड में अगस्त्य अपने ‘नानू’ यानी अमिताभ बच्चन से एक सरल प्रश्न पूछने का अनुरोध करता है। उन्होंने शायराना अंदाज में ये गुजारिश की। अगस्त्य ने पूछा, “नानू आप ओजी, नानू आप महान, केबीसी के सवाल देदो आप आसान।” वह दो पंक्तियाँ कहते हैं, लेकिन बिग बी ने उनकी बात मानने से इनकार कर दिया।

बाद में अमिताभ बच्चन ने अगस्त्य का परिचय कराया। उन्होंने कहा कि अगस्त्य उनकी बेटी श्वेता नंदा का बेटा है। उसके जन्म के पांच मिनट बाद मैंने उसे अपनी बांहों में लिया था। वह अपनी उंगली से मेरी दाढ़ी को खरोंचता था। अब वह बड़ा हो गया है और एक कलाकार भी बन गया है।’ यह बताते हुए अभिताभ और अगस्त्य भावुक हो गए।

टीवी शो के इस एपिसोड में बिग बी ने शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान,श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर को भी दर्शकों से मिलवाया। फिल्म ‘द आर्चीज’ 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!