[the_ad id='16714']

खेसारीलाल यादव, यामिनी सिंह और अपर्णा मलिक की वायरल तस्वीर से चर्चाओं का बाजार गरम

भोजपुरी सुपर स्टार खेसारीलाल यादव की फिल्म ‘अवैध’ को लेकर भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर चर्चाओं का बाजार गरम है। बात फिल्म के टाइटल को लेकर हो या फिर फिल्म के सेट से वायरल तस्वीरों की हो, फिल्म ने रिलीज से पहले ही भोजपुरी सिने प्रेमियों के दिलोदिमाग पर ‘अवैध’ ने दस्तक दे दी है। इसी क्रम में आज एक बार फिर से फिल्म की कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं, जो बेहद आकर्षक और कौतूहल पैदा करने वाले हैं। फिल्म की इन तस्वीरों में खेसारीलाल यादव के साथ अभिनेत्री यामिनी सिंह और अपर्णा मलिक की शानदार केमेस्ट्री नजर आ रही है।

इन तस्वीरों की तो इसमें खेसारीलाल यादव एक आम ग्रामीण की भूमिका में नजर आ रहे हैं। कुछ तस्वीरों में खेसारी अपर्णा मलिक के साथ हैं, तो कुछ तस्वीर में फिल्म में आईपीएस बनी यामिनी सिंह के साथ आकर्षक लुक में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म से अपर्णा भोजपुरी पर्दे पर डेब्यू कर रही हैं, जो सेट पर खूब मेहनत करती नजर आती हैं। वे इससे पहले आधा दर्जन साउथ की फिल्में कर चुकीं है और अब भोजपुरी इंडस्ट्री में इस फिल्म से जलवा बिखेरने को तैयार हैं।

खेसारीलाल यादव के साथ उनकी स्क्रीन केमेस्ट्री सटीक होने वाली है। इसका दावा फिल्म के निर्देशक नीरज – रणधीर कर चुके हैं। फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के रॉबर्टगंज में जोर शोर से चल रही है। और फिल्म की शूटिंग अभी पुरी भी नहीं हुई है, लेकिन खेसारीलाल यादव के इस पायलट प्रोजेक्ट ने इंडस्ट्री में तहलका मचा रखा है।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!