[the_ad id='16714']

शादी से पहले सोनाक्षी-जहीर से मिले शत्रुघ्न सिन्हा, वीडियो वायरल

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और एक्टर जहीर इकबाल 23 जून को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दोनों की शादी मुंबई में होगी और तैयारियां चल रही हैं। इस तरह जहीर को सोनाक्षी के परिवार के साथ देखा गया। रविवार को जहीर के परिवार के साथ समय बिताते हुए सोनाक्षी की तस्वीरें सामने आईं, जिसके बाद जहीर और सोनाक्षी के परिवार के कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं।

ऐसी अफवाहें थीं कि सोनाक्षी के पिता, दिग्गज अभिनेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, शादी के बारे में पहले से नहीं बताने के कारण उनसे नाराज थे। इस बात पर सफाई देने के बाद गुरुवार शाम को शादी से पहले शत्रुघ्न को पहली बार जहीर इकबाल के साथ देखा गया। दोनों ने मुस्कुराते हुए कॉम्प्लेक्स के बाहर पैपराजी को पोज दिए।

कई पैपराजी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिन्हा परिवार के साथ जहीर के वीडियो शेयर किए। इसमें सोनाक्षी, उनके माता-पिता और जहीर एक साथ नजर आ रहे हैं। ऐसे में शत्रुघ्न सिन्हा ने पहली बार सोनाक्षी की शादी से पहले दामाद जहीर इकबाल के साथ पोज दिया।

शत्रुघ्न और जहीर दोनों पैपराजी के सामने गले मिले। इस वक्त शत्रुघ्न सिन्हा काफी खुश नजर आ रहे थे। जब पैपराजी ने उनसे रुककर पोज देने को कहा तो उन्होंने कहा, ”खामोश”। इस बार सोनाक्षी की मां पूनम सिन्हा भी वहां थीं। जब से उनकी शादी की चर्चा चल रही है तब से वह पहली बार सोनाक्षी पैपराजी के कैमरे में कैद हुई हैं।

नाराज होने की बात पर शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया रिएक्शन

शत्रुघ्न सिन्हा ने गुरुवार सुबह उन अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी, जिनमें कहा जा रहा था कि वह बेटी की शादी से नाखुश हैं। दिए इंटरव्यू में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, “मुझे बताओ, ये किसकी जिंदगी है? यह मेरी इकलौती बेटी सोनाक्षी की जिंदगी है, जिस पर मुझे बहुत गर्व है और मैं बहुत प्यार करता हूं।” वह मुझे अपना स्तंभ कहती है। तो मैं उसकी शादी में जरूर जाऊंगा। मैं क्यों न जाऊं उसकी ख़ुशी मेरी ख़ुशी है और मेरी ख़ुशी उसकी ख़ुशी है। उसे अपने जीवनसाथी और अपनी शादी के बारे में अन्य सभी निर्णय लेने का पूरा अधिकार है।

“मैं अपने राजनीतिक काम के कारण दिल्ली में था, लेकिन अब मैं मुंबई में हूं। इससे पता चलता है कि मैं न केवल उसका स्तंभ हूं बल्कि उसका कवच हूं। उन्होंने कहा,“सोनाक्षी और जहीर एक साथ रहना चाहते हैं और वे साथ में बहुत अच्छे लगते हैं।”

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!