[the_ad id='16714']

फिल्म ‘कच्चे लिंबू’ में बुमराह की तरह गेंदबाजी करती दिखेंगी राधिका मदान

राधिका मदान, रजत बरमेचा और आयुष मेहरा अभिनीत जियो स्टूडियोज की फिल्म ‘कच्चे लिंबू’ 19 मई को जियो सिनेमा पर डिजीटल प्रीमियर के लिए तैयार है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया था जिससे दर्शक उत्साहित हैं। पारिवारिक अपेक्षाओं के बीच अपने जुनून को आगे बढ़ाने की चुनौतियों की खोज करती हुई तथा भाई-बहन के अटूट बंधन का जश्न मनाती हुए जीवन की कहानी है ‘कच्चे लिंबू’। इस फिल्म में राधिका मदान अपने भाई की टीमों के खिलाफ गली क्रिकेट खेलते हुए दिखेगी।

इस फिल्म में राधिका की अजीबोगरीब गेंदबाजी करती दिखती हैं, जो भारतीय क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह की गेंदबाज़ी से बिलकुल मिलती जुलती है। इस संबंध में निर्देशक शुभम योगी ने कहा कि, “जब हमने क्रिकेट की तैयारी शुरू की तो मैं देखना चाहता था कि स्वाभाविक रूप से अभिनेताओं से क्या शॉट मिल सकता है। राधिका अपने बड़े भाई के साथ खेलकर बड़ी हुई हैं और वह जो भी क्रिकेट के बारे में जानती है, उसे हमे दिखाने के लिए बहुत उत्साहित थीं। इससे भी ज्यादा वह गेंदबाजी में नए-नए आविष्कार कर अपने करेक्टर के लिए एक पहचान देने के लिए उत्सुक थीं। हमारा शोध मुंबई के उपनगरों में अंडरआर्म टूर्नामेंट में भाग लेने से लेकर एक साथ क्रिकेट हाइलाइट्स देखने तक फैला हुआ था और इस पूरी तैयारी में, हमने राधिका के एक्शन को एक समामेलन के रूप में कोरियोग्राफ किया जो कि दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज जसप्रीत बुमराह से प्रेरित था।

फिल्म ‘कच्चे लिंबू’ एक दिल को छू लेने वाला सिबलिंग ड्रामा है। यह अदिति की कहानी है, एक ऐसी दृढ़ इच्छाशक्ति वाली युवा लड़की है, जो हर किसी के द्वारा अपने ऊपर लादे गए सपनों को पूरा करने की दौड़ में है और सफलता भी प्राप्त कर रही है। साहस, दृढ़ संकल्प और खुद को खोजने की कहानी के साथ यह एक भावनात्मक रोलरकोस्टर हैं, जिसमें वह अपने परिवार, दोस्तों और विशेष रूप से अपने बड़े भाई को यह साबित करने का फैसला करती है कि ध्येय को लेकर कन्फ्यूज़ होना मतलब कोई गलती नही है। समय के साथ सही निर्णय आप तक अपना रास्ता खोज ही लेगा।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!