[the_ad id='16714']

जंतर-मंतर पर धरने पर बैठे पहलवानों और पुलिस के बीच झड़प

नई दिल्ली- 03 मई। जंतर-मंतर पर पहलवानों के धरने के दौरान बुधवार हंगामा हो गया है। पहलवानों और दिल्ली पुलिस के बीच झड़प हुई है। इसमें एक पहलवान घायल हुआ है। पहलवार का आरोप है कि एक पुलिस अधिकारी ने उस पर हमला किया है। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस तैनात की गई है।

दिल्ली में जंतर-मंतर पर भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर धरने पर बैठे पहलवानों का आरोप है कि शराब के नशे में धुत एक व्यक्ति वहां पहुंच गया और पहलवानों को भद्दी-भद्दी गालियां देने लगा। यह व्यक्ति पुलिस वाला बताया जा रहा है। पहलवानों का आरोप है कि दिल्ली पुलिस के कुछ जवानों ने शराब के नशे में डंडे से पिटाई की है। घायल पहलवान को अस्पताल भेजा गया है। दिल्ली पुलिस की विनेश फोगाट और साक्षी मलिक से भी बहस हुई है।

इसी बीच पुलिस और पहलवानों के बीच नोकझोंक हुई। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में एक दुष्यंत नाम के पहलवान के सिर में चोट लगी भी नजर आ रही है और वह अपना सिर कपड़े से दबाए भी नजर आ रहा है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है।

इस घटना को लेकर आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट कर कहा कि जंतर मंतर पर दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने एक पहलवान पर हमला किया। पुलिस वाले ने शराब पी रखी है। उन्होंने घायल पहलवान का मेडिकल करवाने की मांग की है।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!