[the_ad id='16714']

गुजरात टाइटंस को नंबर 3 पर एक सेट बल्लेबाज की जरूरत: इरफान पठान

नई दिल्ली- 15 मई। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में लीग चरण का आखिरी हफ्ता शुरू हो गया है और प्लेऑफ के लिए कोई भी टीम क्वालीफाई नहीं कर पाई है।

आज शाम गुजरात टाइटंस की टीम सनराइजर्स हैदराबाद की मेजबानी करेगी जो लीग चरण में उसका आखिरी घरेलू मैच होगा। हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम यदि हैदराबाद को हरा देती है, तो वे प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई कर जाएंगे।

भारत के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने कहा कि गुजरात की इस सीज़न में शीर्ष चार में प्रवेश करने वाली पहली टीम बन सकती है।

स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट लाइव में कैफ ने कहा, “हैदराबाद के खिलाफ जीत के साथ गुजरात टाइटन्स प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम हो सकती है। कप्तान हार्दिक पांड्या पिछले गेम में अपने और अपनी टीम के प्रदर्शन से नाखुश दिखे और वे इस पर ध्यान देंगे। घर से बाहर उनका प्रदर्शन अच्छा रहा है और वे इस बार घर में जीत का रिकॉर्ड सुधारना चाहेंगे।”

भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने कहा कि इस आईपीएल में गुजरात की बल्लेबाजी लाइन-अप में तीसरे नंबर पर एक सेट बल्लेबाज की जरूरत है।

इरफान ने कहा, “गुजरात टाइटंस को नंबर 3 पर बल्लेबाजी की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। हार्दिक इस साल बल्ले से उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाए हैं। लेकिन अगर वह तीन नंबर पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं। टीम प्रबंधन के लिए तीसरे नंबर पर किस बल्लेबाज को भेजा जाए, इसकी समस्या आ रही है।”

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!