[the_ad id='16714']

MAHARASTRA:- मंत्रालय में बम रखने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

मुंबई- 31 अगस्त। मंत्रालय में बम रखे जाने की धमकी देने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले की गहन छानबीन पुलिस कर रही है। इसी दौरान मंत्रालय के पास मेट्रो के काम के दौरान विस्फोट होने से मंत्रालय के कई कमरों के शीशे टूट गए और वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। इससे मंत्रालय में अफरा-तफरी का माहौल बन गया था। मुंबई पुलिस ने मंत्रालय कर्मियों से न घबराने की अपील की है।

पुलिस के अनुसार, अहमदनगर जिले के रहने वाले बालकृष्ण ढाकने ने आज पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर मंत्रालय में बम रखे जाने की धमकी दी थी। इस धमकी के बाद पुलिस सतर्क हो गई और मंत्रालय की चप्पे-चप्पे की तलाशी ली लेकिन कहीं बम नहीं मिला। इसके बाद पुलिस ने सभी को न घबराने की अपील की। इस धमकी भरे फोन कॉल की छानबीन की गई तो पता चला कि उक्त गुमनाम फोन अहमदनगर के निवासी बालकृष्ण ढाकने ने किया था। पुलिस ने ढाकने को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की छानबीन कर रही है।

इसी बीच, मंत्रालय के पास मेट्रो के निर्माण कार्य के दौरान अचानक विस्फोट हुआ, जिससे पत्थर के कुछ टुकड़े मंत्रालय में गिरे। इससे मंत्रालय के कई कार्यालयों के शीशे और मंत्रालय परिसर में खड़े वाहनों के कांच टूट गए। इस विस्फोट की वजह से मंत्रालय परिसर में सनसनी फैल गई। हालांकि बाद में सुरक्षाकर्मियों ने मंत्रालय में कार्य करने वालों को समझाया कि यह कोई हमला नहीं है और डरने की जरूरत नहीं है।

वहीं, एक अन्य मामले में मंत्रालय में सुरक्षाकर्मियों ने आज एक शख्स को चाकू ले जाते हुए गिरफ्तार किया था। उस शख्स के विरुद्ध पुलिस ने मामला दर्ज किया है और मामले की छानबीन कर रही है।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Rashifal

error: Content is protected !!