[the_ad id='16714']

सीएम नीतीश पहुंचे दरभंगा, कई योजनाओं का लोकार्पण करने के बाद कहा- कुछ लोग नहीं चाहते समाज में भाईचारा बना रहे, हम लोग समाज में प्रेम और भाईचारा बना रहे

दरभंगा- 19 मई। सीएम नीतीश कुमार शुक्रवार को अपने एकदिवसीय दौरे पर दरभंगा पहुंचे थें। इस दौरे के दौरान उन्होंने कई विकास योजनाओं का लोकार्पण किया। इस मौके पर उन्होंने अधिकारियों को फटकार लगाते हुए कहा कि-जब हम 4 डिग्री से लेकर 43 डिग्री तापमान में भी घूम सकते हैं, तो फिर आपलोग क्यों नहीं।

नीतीश कुमार शुक्रवार को दरभंगा में एक उद्धघाटन और शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। इसी दौरान सीएम धीमी गति से किए जा रहे कार्यों को देखकर गुस्सा हो गए और मौके पर मौजूद अधिकारियों को फटकार लगाते हुए कहा कि- जब मैं 4 डिग्री से लेकर 43 डिग्री तापमान में काम कर सकता हूं, तो आपलोग क्यों कोताही बरतते हैं।

सीएम ने कहा कि मैं कोई भी बहाना नहीं सुनूंगा, मुझे काम में कोताही पसंद नहीं है। आपलोग हर काम समय पर पूरा कीजिए। समझ गए न। इसके आगे नीतीश कुमार ने इशारों-इशारों में ही भाजपा पर हमलावर होते हुए कहा कि, कुछ लोग गड़बड़ी करने के फिराक में हैं। वो लोग नहीं चाहते हैं कि समाज में आपसी प्रेम और भाईचारा बना रहे। इसी कारण कुछ-कुछ करवाते हैं और बोलते रहते हैं। हमलोग तो हमेशा से यही चाहते हैं कि, समाज में प्रेम और भाईचारा बना रहे।

कर्नाटक में कांग्रेस की जीत पर बधाई देते हुए कहा कि, यह बहुत ही अच्छी बात है, वहां भाजपा को हार मिली है। कांग्रेस पार्टी को हमारी तरफ से बधाई है। वहां से मुझे बुलावा आया है और हम कल वहां जा रहे हैं। हमलोगों को शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेना है।

मालूम हो कि मुख्यमंत्री ने कमला बलान पश्चमी तटबंध का निरीक्षण किया। तय कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री सबसे पहले दरभंगा एयरपोर्ट के रिंग बांध की पुनर्स्थापन, पीसीसी रोड निर्माण का लोकार्पण किया। मुख्यमंत्री के पूरे कार्यक्रम के दौरान जल संसाधन विभाग के मंत्री संजय झा उनके साथ मौजूद रहे। सीएम एयरपोर्ट पर बने मिथिला आर्ट गैलरी के लोकार्पण के बाद गौरा बौराम विधानसभा के कोठराम हाई स्कूल के जीवछ मैदान में जनसभा को संबोधित किया।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!