[the_ad id='16714']

 ‘सर्कस’ की शूटिंग खत्म,प्रमोशन की तैयारियां शुरु

लम्बे समय से चर्चा में बनी हुई रणवीर सिंह की आगामी फिल्म ‘सर्कस’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है । इसकी जानकारी खुद रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया के जरिये फैंस को दी है। रणवीर सिंह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की हैं, जिनमें रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी एक साथ दो विंटेज कारों के पास बैठे हंसी ठहाके लगाते नजर आ रहे हैं। एक्टर वरुण शर्मा भी दोनों के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा-‘शूटिंग खत्म, प्रमोशन की प्लानिंग शुरू, मास्टर फिल्ममेकर के पास मास्टर प्लांस।’

गौरतलब है कि फिल्म सर्कस में रणवीर सिंह के अलावा वरुण शर्मा, संजय मिश्रा, जॉनी लीवर, सिद्धार्थ जाधव भी नजर आएंगे और अपनी शानदार अदायगी और कॉमेडी टाइमिंग से दर्शकों का दिल जीतने के लिए ये सभी कलाकार पूरी तरह से तैयार हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण और अजय देवगन स्पेशल अपीरियंस में नजर आएंगे ।

रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म में रणवीर सिंह का डबल रोल रहने वाला है। फिल्म शेक्सपियर के प्ले ‘द कॉमेडी ऑफ एरर’ से प्रेरित है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही ‘सर्कस’ को रोहित शेट्टी के साथ-साथ भूषण कुमार भी मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!