[the_ad id='16714']

शिवसेना कार्यकर्ताओं पर हमले बर्दाश्त नहीं: उद्धव ठाकरे

मुंबई- 15 जुलाई। शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा कि शिवसेना कार्यकर्ताओं पर हो रहे हमले किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे। उन्होंने भायखला में दो शिवसैनिकों पर हुए हमले के आरोपितों को तत्काल गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे शुक्रवार को शिवसेना भवन में बैठक के बाद भायखला में रामभाऊ भोगले मार्ग स्थित शाखा संख्या 208 का दौरा किया। इसके बाद उन्होंने शिवसैनिकों से पूछताछ की। भायखला में गुरुवार रात शिवसेना पदाधिकारियों बबन गावकर और विजय कामटेकर की कार पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया था और फरार हो गए थे। इसके बाद उन्होंने भायखला पुलिस स्टेशन में जाकर कार्रवाई के बाबत पूछताछ की।

उद्धव ठाकरे ने कहा कि मैं हमेशा शिवसैनिकों से शांत रहने की अपील करता हूं लेकिन इसका मतलब शिवसैनिक कमजोर हो गए हैं, ऐसा नहीं है। जो हुआ, इस तरह की घटना फिर हुई तो इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जान पर बन आई तो शिवसैनिक इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे, यह बात पुलिस को ध्यान में रखना चाहिए। उन्होंने पुलिसवालों से कहा कि वे किसी भी राजनीति का हिस्सा न बनें और तटस्थ रहकर अपना काम करें। इसके बाद उन्होंने शिवसेना के पदाधिकारियों से भी चर्चा की।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!