[the_ad id='16714']

राइडर कप 2025 के लिए अमेरिका के कप्तान नियुक्त हुए कीगन ब्रैडली

टोरंटो- 09 जुलाई। कीगन ब्रैडली को न्यूयॉर्क के बेथपेज ब्लैक में राइडर कप 2025 के लिए अमेरिका का कप्तान नियुक्त किया गया है, अमेरिका के पीजीए ने सोमवार को उक्त घोषणा की। ब्रैडली दो बार के मेजर चैंपियन ज़ैक जॉनसन की जगह यूएस के कप्तान बनेंगे, जिन्हें पिछले द्विवार्षिक आयोजन के बाद काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था, जहाँ उनकी टीम यूरोप के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने में विफल रही थी।
पीजीए ऑफ अमेरिका के अध्यक्ष जॉन लिंडर्ट ने एक समाचार विज्ञप्ति में कहा, “हमें विश्वास है कि कीगन के नेतृत्व में, 2025 की यूएस राइडर कप टीम बेथपेज में उसी आत्मविश्वास और दृढ़ संकल्प के साथ प्रतिस्पर्धा करेगी, जिसने उनके करियर को परिभाषित किया है।”
टाइगर वुड्स, जिन्होंने 2002 में बेथपेज ब्लैक में अमेरिकी ओपन जीता था, कप्तान बनने के लिए प्रबल दावेदार थे, लेकिन वे गोल्फ कोर्स के बाहर व्यस्त रहे हैं और पहले उन्होंने कहा था कि वे इस बात को लेकर अनिश्चित हैं कि वे इस पद के लिए आवश्यक समय दे पाएंगे या नहीं। ब्रैडली, के लिए कप्तान के रूप में उनकी नियुक्ति ऐसे समय में हुई है जब उन्हें 2023 यूएस राइडर कप टीम से बाहर रखा गया था, जबकि पीजीए टूर पर उनकी छह शीर्ष-10 फिनिश में दो जीत शामिल थीं। उन्होंने अपने दो राइडर कप प्रदर्शनों – 2012 और 2014 में 4-3 का रिकॉर्ड बनाया है। ब्रैडली ने कहा, “गोल्फ के सबसे बड़े टीम इवेंट के लिए मेरा जुनून और प्रशंसा पहले कभी इतना मजबूत नहीं रहा। राइडर कप हमारे खेल में किसी भी अन्य प्रतियोगिता से अलग है, और इस प्रतिष्ठित कोर्स पर समृद्ध इतिहास और उत्साही दर्शकों को देखते हुए यह संस्करण निस्संदेह विशेष रूप से विशेष होगा। मैं 2025 की तैयारी शुरू करने के लिए उत्सुक हूं।”

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!