[the_ad id='16714']

यदुवंशी सम्मेलन में नित्यानंद राय ने नीतीश कुमार पर किया जमकर प्रहार, कहा- विधानसभा में मां-बहनों के लिए नीतीश ने जिन शब्दों का प्रयोग किया वो द्रौपदी के चीरहरण जैसा है

पटना- 14 नवम्बर। राजधानी पटना के बापू सागर में भारतीय जनता पार्टी के यदुवंशी सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने नीतीश पर जमकर प्रहार किया। गोवर्धन पूजा महोत्सव पर यदुवंशी सम्मेलन में नित्यानंद राय ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। उन्होंने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ दिन पहले बिहार विधानसभा में द्रौपदी का चीरहरण हुआ और तेजस्वी यादव चुपचाप देखते रहे।

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने कहा कि हमारी मां-बहनों के लिए नीतीश कुमार ने जिन शब्दों का प्रयोग किया वो द्रौपदी के चीरहरण जैसा है। नित्यानंद राय ने कहा कि तेजस्वी से मैं पूछना चाहता हूं, यदि थोड़ी भी आप में अक्ल होती कि हम भगवान श्रीकृष्ण के वंश में जन्म लिए हैं, तो नीतीश का हाथ थामकर बोलते की रुक जा नीतीश, मैं द्रौपदी का चीरहरण नहीं होने दूंगा लेकिन आपने उस दुशासन का साथ दिया। आपने भी बड़ा पाप किया है। बिहार और देश की जनता आपको माफ नहीं कर सकती। राय ने कहा कि 2025 में इस दुशासन की सरकार को समाप्त करेंगे और 2024 में 40 की 40 सीटों पर भाजपा को जिताएंगे। नरेन्द्र मोदी को एक बार फिर देश का प्रधानमंत्री बनाएंगे।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!