[the_ad id='16714']

भारतीय टीम के लिए महानायक अमिताभ बच्चन की खास पोस्ट

क्रिकेट विश्व कप 2023 को लेकर पिछले कई दिनों से पूरी दुनिया में उत्साह का माहौल था। इस टूर्नामेंट का फाइनल मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। ऑस्ट्रेलिया ने भारत द्वारा दिए गए 241 रनों के लक्ष्य को 43 ओवर में हासिल कर लिया। उन्होंने भारत को छह विकेट से हराकर छठी बार वनडे विश्व कप जीता। भारत की हार के बाद महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपनी टिप्पणी पोस्ट की।

उन्होंने पोस्ट किया, “टीम इंडिया.. कल रात का परिणाम आपकी प्रतिभा, उपलब्धियों और योग्यता का प्रतिबिंब नहीं है.. हमें आप पर गर्व है.. अच्छी चीजें होंगी.. खेलते रहो।”

एक अन्य पोस्ट में बिग बी ने कहा, ”आपकी प्रतिभा, योग्यता और क्षमता इन सबसे परे और बहुत ऊपर है। आपके द्वारा खेले गए 10 मैचों के नतीजों से पता चला है कि आप एक ऐसी टीम हैं, जिसने दूसरों को हराया है। देखें कि आपने इस विश्व कप में कितने पूर्व चैंपियन और विजेताओं को हराया। आप सर्वश्रेष्ठ हैं और सर्वश्रेष्ठ रहेंगे।”

दो ट्वीट के साथ ही अमिताभ बच्चन ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट भी किया है। उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”नहीं, नहीं, नहीं। टीम इंडिया आप अभी आउट नहीं हुए हैं। आप हमारा गौरव हैं। आप वह दिल हैं जहां हमारे हाथ आराम करते हैं।”

इस बीच, ”भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों ने अच्छा खेला, लीग में बेहतरीन प्रदर्शन किया, लेकिन वे वर्ल्ड कप नहीं जीत सके, लेकिन अब भारतीय टीम को आने वाले मैचों पर ध्यान देना चाहिए।”

बिग बी की इस पोस्ट पर फैन्स ने जमकर कमेंट किए हैं।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!