[the_ad id='16714']

पंजाब के खिलाफ मिली जीत पर डी कॉक ने जताया आश्चर्य, गेंदबाजों के प्रदर्शन को सराहा

पुणे- 30 अप्रैल। पंजाब किंग्स पर मिली 20 रनों की जीत के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक ने कहा कि यह आश्चर्यजनक था कि केवल 153 रन बनाने के बावजूद उनकी टीम जीत गई। साथ ही उन्होंने कहा कि गेंदबाजों ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की।

लखनऊ सुपर जायंट्स ने शुक्रवार को यहां महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में पंजाब किंग्स को 20 रनों से हराकर नौ मैचों में छठी जीत दर्ज की।

लखनऊ का मध्यक्रम असफल रहा और टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर केवल 153 रन ही बना सकी, लेकिन उनके गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन कर अपनी टीम को जीत दिला दी।

कप्तान केएल राहुल (06) के सस्ते में आउट होने के बाद क्विंटन डी कॉक ने 37 गेंदों में 46 रनों की पारी खेली और दीपक हुड्डा के साथ दूसरे विकेट के लिए 85 रनों की साझेदारी की। लखनऊ की टीम का एक समय स्कोर 12.4 ओवरों में स्कोर 2 विकेट पर 98 रन था। लेकिन इसके बाद 17.4 ओवर में केवल 126 रनों पर सात विकेट गिर गए।

मैच के बाद डी कॉक ने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मेरे लिए आश्चर्य की बात है। हमारे पास उतना स्कोर नहीं था, जो हम चाहते थे, लेकिन हमारे गेंदबाजों ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। हमारे पास उनका धन्यवाद करने के लिए बहुत कुछ है। उन्होंने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की, इस तरह का होना बहुत अच्छा है इस समय हमारे साथ गेंदबाजी लाइन-अप है।”

लखनऊ सुपर जायंट्स की ओर से उत्तर प्रदेश के 23 वर्षीय तेज गेंदबाज मोहसिन खान ने मैच की सबसे तेज गेंद फेंकी और अपनी विविधताओं से तीन विकेट भी लिए। मोहसिन के अलावा दुष्मंथा चमीरा और कुणाल पांड्या ने भी दो-दो विकेट हासिल किए।

डी कॉक ने कहा,”मोहसिन ने अंत में अच्छी गेंदें फेंकी और हमारे लिए राह आसान की। उन्हें बधाई, उन्होंने शानदार खेल दिखाया। मैं फिलहाल अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं और बस इसे मैच दर मैच लेने की कोशिश कर रहा हूं।”

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!