[the_ad id='16714']

गोल ने GTSE में सफल छात्रों को किया गया सम्मानित


पटना- 28 अप्रैल। गोल प्रतिभा खोज परीक्षा (GTSE) में गया जोन से सफल हुए छात्रों को गुरुवार को सम्मानित किया गया। सम्मान के तहत लैपटॉप, टैब, वॉच तथा बैग के साथ मेडल एण्ड सर्टीपिफकेट दिया गया। विगत 12 वर्षो से GTSE के तहत बिहार, झारखण्ड, छतीसगढ़ और वेस्ट बंगाल में परीक्षा को आयोजित किया जाता है। इस परीक्षा के तहत प्रतिभाशाली छात्रों को राष्ट्रीय स्तर के परीक्षा से अवगत कराया जाता है। साथ ही सफल छात्रों को सम्मानित किया जाता है। गया जोन से सफल हुए छात्रों ने पॉलीटेक्नीक पब्लिक स्कूल से ‘नवनीत प्रकाश’ ;कक्षा-8 को लैपटॉप दिया गया। वहीं रणवीर कुमार ;कक्षा-9 और राजु कुमार ;कक्षा-10 को ‘टैब’ मिला। साहिल ;कक्षा-7 एवं दीपक कुमार ;कक्षा-10 को ‘रिस्ट वॉच’ तथा इसी स्कूल से ;22 छात्रों को बैग भी दिया गया। कई छात्रों को इस विद्यालय से मेडल एवं सर्टीपिफकेट भी प्राप्त हुए है।

ब्रिटिश पब्लिक स्कूल से साहिल कुमार ;कक्षा -6 को टैब दिया गया वहीं हरि ओम ;कक्षा-7द्ध को बैग दिया गया है। साथ ही कई छात्रों को मेडल और सर्टीपिफकेट भी मिले है।

सम्मान समारोह में ‘गोल से आनंद वत्स’ ने कहा, गया में प्रतिभा की कमी नहीं है। जरूरत है इन्हें सही दिशा-निर्देश और मार्गदर्शन देने की। गोल संस्थान के मैनेजिंग डायरेक्टर विपिन सिंह ने कहा विगत 12 वर्षो से हजारों की संख्या में छात्रा इस परीक्षा में सपफलता प्राप्त करने के बाद राष्ट्रीय स्तर की IIT, NEET तथा अन्य राष्ट्रीय स्तर जैसे परीक्षाओं में भी सफल हुए हैं।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!