[the_ad id='16714']

एयरपोर्ट पर शाहरुख खान का बर्ताव देख भड़के फैंस, वीडियो वायरल

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के कारण उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। शाहरुख को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस बार उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस का तांता लगा रहा। प्रशंसकों की भीड़ के बीच से गुजरते हुए एक शख्स शाहरुख के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करता है, लेकिन उस शख्स के साथ शाहरुख का ऐसा बर्ताव देखकर नेटिजन्स परेशान हैं। इस वीडियो पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में शाहरुख एयरपोर्ट से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं। उन्हें देखने के लिए फैंस काफी संख्या में जमा हो गए हैं। एक फैन हाथ में फोन लेकर शाहरुख के पास सेल्फी लेने के लिए पहुंचा। इसी बीच शाहरुख ने गुस्से में उसका हाथ हटा दिया। इसके बाद शाहरुख का बॉडीगार्ड उस शख्स को पीछे धकेल देता है। इसे नजरअंदाज करते हुए शाहरुख फैंस की भीड़ के बीच से होते हुए अपनी कार की ओर चलने लगते हैं।

शाहरुख की इस हरकत को देखकर फैंस ने नाराजगी जताई है। कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट कर अपना गुस्सा जाहिर किया है। एक ने लिखा, “उनकी फिल्मों को और हिट बनाएं और उनकी कीमतें बढ़ाएं।” एक अन्य यूजर ने कहा कि ”भले ही उन्हें जनता ने पाला हो, यह कैसा मजाक है?” कुछ ने यह भी कहा कि इतने सालों बाद कोई हिट फिल्म देने पर शाहरुख का घमंड देखा जा सकता है।

फिल्म जीरो के करीब चार साल बाद शाहरुख की ‘पठान’ दर्शकों के सामने आई। इसमें मुख्य भूमिका में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम हैं। फिल्म ने दुनियाभर में तगड़ी कमाई की। पठान ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। पठान भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई। उसके बाद शाहरुख की फिल्म ‘जवान’ रिलीज होगी। नेटिज़न्स ने आलोचना की कि अगर ‘जवान’ हिट हो जाती है तो शाहरुख अधिक तेवर दिखाएंगे।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!