[the_ad id='16714']

आलिया भट्ट ने की फोटोग्राफर की मां से शिकायत, वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हमेशा चर्चा में रहती हैं। हाल ही में आलिया ने ”मेट गाला-2023” से डेब्यू किया। मेट गाला में आलिया के लुक ने सबका ध्यान खींचा। अब आलिया का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आलिया फोटोग्राफर की मां से शिकायत करती नजर आ रही हैं।

वीडियो में फोटोग्राफर आलिया भट्ट की तस्वीरें लेने के लिए आगे आता दिख रहा है। इसी बीच आलिया की नजर एक फोटोग्राफर पर जाती है। आलिया मुस्कुराते हुए उसके पास जाती है। आलिया फोटोग्राफर की मां से शिकायत करती नजर आ रही हैं। तुम्हारा बेटा मुझे बहुत परेशान करता है लेकिन अच्छा लड़का है। यह कहकर आलिया ने फोटोग्राफर से प्यार से शिकायत कर दी। इतना ही नहीं, आलिया उसकी मां के साथ तस्वीरें भी खिंचवाती हैं और उन्हें अपना ख्याल रखने के लिए कहती हैं। आलिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। फोटोग्राफर और उनकी मां के साथ दिखाए गए स्नेह के लिए फैंस आलिया की तारीफ कर रहे हैं।

आलिया भट्ट के काम की बात करें तो वह जल्द ही एक बार फिर रणवीर सिंह के साथ करण जौहर की फिल्म में नजर आएंगी। यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी, जिसका नाम ”रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” होगा। फिल्म में धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन जैसे दिग्गज कलाकार भी नजर आएंगे। इसके अलावा आलिया हॉलीवुड में भी डेब्यू करेंगी। आलिया ”हार्ट ऑफ स्टोन” में नजर आएंगी।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!