[the_ad id='16714']

अपराधियों ने JDU नेता को मारी गोली, पटना रेफर

नवादा- 18 फरवरी। नवादा में अपराधियों ने रविवार को एक बार फिर बड़ी घटना को अंजाम दिया है. नवादा जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के ओड़ो गांव में जनता दल यूनाइटेड के जिला सचिव को अपराधियों ने गोलियों से घायल कर दिया है. उन्हें चिंताजनक हालत में नवादा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने प्राथमिक चिकित्सा के बाद पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया।

ओड़ो गांव के रहने वाले जनता दल यूनाइटेड के जिला सचिव अर्जुन यादव को अपराधियों ने तीन गोली मारी है.एक गोली अर्जुन यादव के जांघ में लगी है ,वहीं दो गोली साइड से निकल गया. गोली मारने के बाद अपराधी आराम से फरार हो गए. अर्जुन यादव के द्वारा हल्ला किया गया तो गांव के लोग दौड़कर आए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

गोली मारने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. अर्जुन यादव ने कहा कि उन्होंने गोली मारने वालों में से एक व्यक्ति को पहचान लिया है. उन्होंने बताया कि तीन की संख्या में अपराधी आए और फायरिंग करने लगे. गांव में सरस्वती पूजा को लेकर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, उसी को देखने के बाद वे अपने खेत की फसल को देखने के लिए गए थे, वहीं उन्हें गोली मारकर घायल किया गया है.

हिसुआ थाना प्रभारी अरुण कुमार सिंह ने कहा कि गोली लगने की बात सामने आई है. जिस व्यक्ति को गोली लगी है, उनका कोई विवाद भी चल रहा है. बताया गया है कि जांघ में गोली लगी है. नवादा के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने इस घटना को आपसी दुश्मनी का परिणाम बताया है।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!