[the_ad id='16714']

भोजपुरी पर्दे पर अब दिखेगा आकांक्षा अवस्थी का जलवा

भोजपुरी की तीन ब्लॉक बस्टर फिल्म खेसारी लाल यादव के साथ ”दबंग सरकार”, पवन सिंह के साथ ”जय हिंद” और प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ ”विवाह” से अपनी अदाकारी से दर्शकों के दिलों में बसने वाली खूबसूरत अभिनेत्री आकांक्षा अवस्थी का जलवा एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर दिखेगा। वे इस साल एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर रही हैं। फिलहाल उनकी 3 फिल्में रिलीज को भी तैयार है। आकांक्षा अवस्थी की रिलीज होने वाली फिल्मों में ”हमार दबंग बहुरिया”, ”अम्बा और मेरे पापा हैं”, जिसके रिलीज की घोषणा होनी बाकी है। इन फिल्मों में एक बार फिर से आकांक्षा अवस्थी का किरदार दर्शकों के ऊपर अपना जादू करने वाला है। ये फिल्में अपने आप में खास होने वाली है।

इसको लेकर आकांक्षा अवस्थी ने कहा कि फिल्मों की कहानी को पर्दे पर जीने में खूब मजा भी आता है और उसके लिए हार्ड वर्क भी करना होता है, लेकिन भोजपुरी के दर्शकों ने अपने प्यार और आशीर्वाद से जो मुकाम इतने कम समय में मुझे इंडस्ट्री में दिया है, उसके लिए मैं हार्ड वर्क से पीछे नहीं हटती। इसी का परिणाम है कि आज मेरी 3 खूबसूरत फिल्में दर्शकों के बीच आने को तैयार हैं, जबकि 4 अन्य फिल्मों की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है।

आकांक्षा अवस्थी ने बताया कि उनकी फिल्म चिंगारी, दुल्हिन नंबर 1, ब्लफ़ मास्टर और नेहिया के डोर की शूटिंग मई और जून में होनी है। इसके लिए उन्होंने अलग से तैयारी की है। उन्होंने कहा कि दर्शकों के प्रोत्साहन से ही प्रेरणा मिलती है, तभी जाकर एक ऐक्टर के अभिनय में निखार आता है। इसी सोच के साथ मैं अपने काम पर फोकस करना पसंद करती हूं।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!