[the_ad id='16714']

असित मोदी पर जेनिफर मिस्त्री का एक और गंभीर आरोप

टीवी के लोकप्रिय धारावाहिकों में से एक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने फिल्म प्रोड्यूसर असित मोदी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद गवाही देने के लिए किसी को पैसे देने का गंभीर आरोप लगाया है।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ करीब 15 साल से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। कुछ दिनों पहले जेनिफर ने असित मोदी के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी। इस बीच हाल ही में एक इंटरव्यू में जेनिफर ने खुलासा किया कि असित मोदी ने उनकी तरफ से गवाही देने के लिए किसी को पैसे दिए हैं, इसलिए अब वह शख्स क्या कहेगा, इस बारे में वह कुछ नहीं कह सकतीं।

असित मोदी के मामले में जेनिफर की तरफ से गवाही देने के लिए उनके सह-कलाकार गुरुचरण सिंह सोढ़ी वहां मौजूद थे। अब एक मीडिया को दिए इंटरव्यू में ये खबर सामने आई है कि उनके नाम लेने के बाद असित मोदी ने उनके बचे हुए पैसे लौटा दिए, जो तीन साल से अटके हुए थे। 9 जून को गुरुचरण को असित कुमार मोदी के ऑफिस से फोन आया और उन्हें उनका तीन साल का फंसा हुआ पैसा दे दिया गया।

जेनिफर ने आगे कहा, “वह मेरे मामले में एक महत्वपूर्ण गवाही देने वाले थे, लेकिन असित कुमार मोदी ने पैसा देकर सब बर्बाद कर दिया है। उन्होंने मुझे बुलाया और कहा कि वह कोर्ट में मेरे लिए गवाही जरूर देंगे, लेकिन वह मीडिया के सामने कोई टिप्पणी नहीं करेंगे।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!