[the_ad id='16714']

अभिनेता विशाल ने अगले विधानसभा चुनाव के पार्टी बनाने का किया ऐलान

चेन्नई (तमिलनाडु)- 14 अप्रैल। अभिनेता विशाल तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के साथ राजनीति क्षेत्र में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने वर्ष 2026 का राज्य विधानसभा चुनाव अकेले लड़ने के लिए पार्टी बनाने की घोषणा की है।

रविवार को यहां पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि, ”मैं 2026 का राज्य विधानसभा चुनाव जरूर लड़ूंगा।” एक समय था जब लोगों के पास फिल्में देखने के लिए सिर्फ थिएटर ही हुआ करते थे। फिर मल्टीप्लेक्स आए और अब फिल्म देखने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म हैं। चेन्नई के वड़ापलानी में आयोजित एक कार्यक्रम में विशाल ने कहा कि वर्ष 2026 में तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की सूची व्यापक होगी। लोगों के पास उस सूची में से चुनने के लिए बहुत कुछ होगा।” विशाल ने कहा कि वह एक राजनीतिक पार्टी शुरू करेंगे और विधानसभा चुनाव में अकेले लड़ेंगे ताकि लोगों को यह साबित कर सकें कि वह एक राजनेता हैं। उन्होंने कहा, ”जब आवश्यकता पड़ेगी तब हम गठबंधन में भी शामिल होंगे।”

विशाल ने कहा कि आने वाले दिनों में उनके प्रशंसकों सहित लोग उनके अगले कदम के गवाह बनेंगे। एआईएडीएमके के संस्थापक एमजी रामचंद्रन (एमजीआर) और उनकी शिष्या और उत्तराधिकारी जे जयललिता से लेकर डीएमके के संरक्षक एम करुणानिधि (तीन सबसे बड़े नेता, जिन्होंने वर्ष 1960 के दशक के अंत से लगभग 55 वर्षों तक राज्य पर शासन किया है। इस दौरान तमाम फिल्म जगत की प्रमुख हस्तियां राजनीति में प्रवेश की हैं। तमिलनाडु की राजनीति में कोई नई बात नहीं है, नए-नए अभिनेता अभिनेता भी शामिल हुए हैं, जिसमें विजय भी एक पार्टी-तमिलागा वेट्री कज़गम (टीवीके) की स्थापना करके राजनीति में शामिल हुए हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि इससे पहले कमल हासन ने मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) लॉन्च किया था। उनकी पार्टी वर्ष 2024 के संसदीय चुनाव से पहले इंडिया ब्लॉक में शामिल हो गई, जिसका नेतृत्व तमिलनाडु में सत्तारूढ़ डीएमके कर रही है। गुजरे जमाने की प्रमुख अदाकारा राधिका सरथकुमार विरुधुनगर लोकसभा से भाजपा की उम्मीदवार हो गई हैं और उनका मुकाबला दिवंगत अभिनेता और डीएमडीके के संस्थापक-नेता ‘कैप्टन’ विजयकांत के बेटे विजया प्रभाकर से है।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!