[the_ad id='16714']

शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ ने पहले दिन बॉक्स आफिस पर मचाया धमाल

बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ रिलीज होने के बाद पहले दिन बॉक्स आफिस पर धमाल मचा रही है। इस साल शाहरुख की यह तीसरी बड़े बजट की फिल्म है। फैंस इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आखिरकार 21 दिसंबर को ये फिल्म रिलीत हो गई है। फिल्म ने पहले दिन ही बाॅक्स आफिस पर 30 करोड़ रुपये की कमाई की है।

राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है। सैकनिल्क की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 30 करोड़ रुपये की कमाई की है। यह इस साल की सातवीं सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म है। हालांकि, शाहरुख की ‘जवान’ और ‘पठान’ के मुकाबले फिल्म ने आधी भी कमाई नहीं की। फिल्म को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिलता नजर आ रहा है। वर्ष 2023 शाहरुख खान के लिए बहुत अच्छा साल रहा है। फिल्म ‘पठान’ और ‘जवान’ ने दुनियाभर में हजारों करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इसके अलावा कुछ अन्य बॉलीवुड फिल्मों ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है।

फिल्म ‘डंकी’ में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू, विक्रम कोचर, विक्की कौशल, अनिल ग्रोवर और बोमन ईरानी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में चार दोस्तों की कहानी नजर आती है। फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हुई थी और फिल्म के टीजर और ट्रेलर के साथ-साथ गानों को भी काफी पसंद किया गया है। अब ‘डंकी’ को देखने के लिए फैंस और दर्शक सिनेमाघरों के बाहर भीड़ लगा रहे हैं।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!