[the_ad id='16714']

विपक्षियों का गठबंधन नहीं, ठगबंधन बन रहा: शहनवाज हुसैन

प्रयागराज- 22 जून। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का नौ वर्ष गरीब कल्याण के लिए रहा और भारत का विश्व में डंका बज रहा है। आज नरेन्द्र मोदी के आगे सारी दुनिया के बड़े-बड़े नेता झुक रहे हैं। जिसे जनता ने जीरो बना दिया, वो बिहार में इकट्ठा हो रहे हैं और उनका गठबंधन नहीं बल्कि ठगबंधन बन रहा है। पर देश की जनता का गठबंधन मोदी के साथ है।

सर्जिकल स्ट्राइक पर पाकिस्तान जैसा दर्द राहुल को : शहनवाज हुसैन

उन्होंने कहा कि बिहार के लोग अपराध मुक्त योगी मॉडल की सरकार चाह रहे हैं। उन्होंने कहा कांग्रेस मोदी का विरोध करते-करते देश का विरोध करने लगी है, यही कारण है जब हमारी सरकार पाकिस्तान के अंदर घुसकर आतंकवादियों के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक करती है तो जो दर्द पाकिस्तान को होता है, वही दर्द कांग्रेस के नेता राहुल गांधी के पेट में होता है।

यह बातें भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री शहनवाज हुसैन ने भारतीय जनता पार्टी लोकसभा संसदीय क्षेत्र की मोदी सरकार की नौ साल बेमिसाल कार्यकाल को लेकर सोरांव विधानसभा की संघनगंज क्षेत्र में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कही।

बिहार और यूपी की जनता कांग्रेस-सपा-बसपा का कर देगी जमानत जप्त

उन्होंने कहा अगले लोकसभा के चुनाव में मां सीता की धरती बिहार से 40 सीट और प्रभु रामजी की धरती उत्तर प्रदेश से 80 सीटों पर कमल खिलाकर बिहार की जनता जेडीयू आरजेडी कांग्रेस और उत्तर प्रदेश में यूपी की जनता सपा-बसपा-कांग्रेस की जमानत जप्त कर देंगी।

-प्रधानमंत्री का सपना, हरेक व्यक्ति को लाभ मिले : स्वतंत्र देव सिंह

उत्तर प्रदेश के कैबिनेट जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि जब केंद्र में नरेन्द्र मोदी की सरकार बनती है तो गरीबों को उनका पूरा हक मिलता है। प्रधानमंत्री का सपना है कि भारत का हर व्यक्ति बिना घर, बिना शौचालय, बिना बिजली, बिना पानी, बिना गैस, बिना खाद्यान्न, बिना आयुष्मान कार्ड के न रहे। और योगी का सपना है हर उत्तर प्रदेश का निवास भय मुक्त, सुरक्षित जीवन यापन करें। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के कुशल कूटनीतिज्ञ के कारण ही युक्रेन व रुस की जंग में फंसे 24000 से अधिक भारतीयों को सुरक्षित निकाल कर उनके घर तक पहुंचाने का काम किया।

सांसद फूलपुर केशरी देवी पटेल ने कहा कि जो काम कांग्रेस 55 सालों में नहीं कर पायी, वह काम मोदी ने नौ सालों में कर दिया। उन्होंने अपने फूलपुर संसदीय क्षेत्र में किए गए कार्यों को जनता के बीच में रखा। कार्यक्रम मे सिद्धार्थ नाथ सिंह, हर्षवर्धन वाजपेयी, प्रवीण पटेल, एमएलसी सुरेंद्र चौधरी व निर्मला पासवान, जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ बी.के.सिंह, डी.सी.एफ चेरयमैन अजय पाण्डेय, पूर्व विधायक प्रभाशंकर पाण्डेय, दीपक पटेल आदि ने भी विचार व्यक्त किये।

जिलाध्यक्ष गंगापार अश्वनी दुबे ने अतिथियों का स्वागत किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अवधेश चंद्र गुप्ता, कमलेश कुमार, कुंज बिहारी मिश्रा, वरुण केसरवानी, राजेश केसरवानी, बृजेश त्रिपाठी, विवेक अग्रवाल, प्रमोद मोदी, मनोज निषाद, कविता पटेल, आरती अग्रवाल, सत्या तिवारी, रामपलट पटेल, अनिरुद्ध पटेल, विजय पटेल, जयप्रकाश, मिठाई लाल, अभिषेक केसरवानी, उमेश तिवारी, शम्भू नाथ पटेल सहित सभी ब्लाक प्रमुख, मण्डल अध्यक्ष सहित हजारों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!