[the_ad id='16714']

महबूबा मुफ्ती ने नालंदा में यूसुफ शाह चक की कब्र पर खराद-ए-अकीदत पैश की और कहा-कश्मीर के अंतिम मुस्लिम शासक के रूप में उनका विश्राम स्थल कश्मीर और बिहार के बीच संबंधों का प्रतीक है

पटना- 22 जून। भाजपा मुक्त भारत बनाने की कवायद को लेकर पटना में होने वाली विपक्षी दलों की बैठक में शामिल होने आयीं जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती गुरुवार सुबह पटना पहुंची। थोड़ा विश्राम करने के बाद वह राज्य के नालंदा जिले के लिए निकल गयी।

महबूबा मुफ्ती ने नालंदा जिले के इस्लामपुर में यूसुफ शाह चक की कब्र पर श्रद्धांजलि अर्पित की। कश्मीर के अंतिम मुस्लिम शासक के रूप में उनका विश्राम स्थल कश्मीर और बिहार के बीच संबंधों का प्रतीक है।

महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट कर अपने नालंदा जिले के कार्यक्रम को साझा किया। उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री से अपील भी की। महबूबा मुफ्ती ने ट्विट कर कहा- यूसुफ शाह चक की कब्र पर श्रद्धांजलि अर्पित की। कश्मीर के अंतिम मुस्लिम शासक के रूप में, उनका विश्राम स्थल कश्मीर और बिहार के बीच संबंधों का प्रतीक है। दुर्भाग्य से साइट पूरी तरह से जर्जर और खंडहर हो चुकी है अपील है कि नीतीश कुमार जी इतिहास के इस अवशेष को संरक्षित करने के लिए कदम उठाएं।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!