[the_ad id='16714']

नीतीश को काटते रहता है प्रधानमंत्री बनने का सपना देखने वाला कीड़ा : सम्राट चौधरी

बेगूसराय- 02 मई। भाजपा  के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा है कि जॉर्ज फर्नांडिस की आत्मा नीतीश कुमार के शरीर में समा गई है। जिसके कारण मेमोरी लेस मुख्यमंत्री बनकर नीतीश कुमार कुछ से कुछ बोल रहे हैं।

मंगलवार को बेगूसराय दिनकर भवन में आयोजित अभिनंदन समारोह को संबोधित करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि 2019 की तरह एक बार फिर नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनने का सपना देखने वाला कीड़ा ने काट लिया है। पिछली बार जब वह सपना देखे थे तो बिहार की जनता ने दो सीट दिया था। इस बार लोकसभा चुनाव में उन्हें जीरो पर आउट करेगी।

सम्राट चौधरी ने कहा कि बिगुल बज चुका है, विरोधी दल तरह तरह की बात फैलाएंगे। महागठबंधन जातिवाद का उन्माद फैलाना चाहता है। क्योंकि राजद कोई पार्टी है ही नहीं, वह तो उन्मादी है। 2025 में इसे जमीन से उखाड़ कर फेंक देंगे। जनता दल ने कितनी पलटी मारी यह जनता देख रही है। डॉ. भीमराव आंबेडकर और श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने देश में दलितों-आदिवासियों की चिंता के सम्मान की चिंता की थी।

बिहार सरकार अपराध नियंत्रण के बदले अपराधियों को छोड़ रही है। भाजपा की सरकार बनी तो उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और गुजरात की तरह अपराधियों को मिट्टी में मिला देंगे। पलटी मार नीतीश कुमार ने बिहार के हर गांव-घर में शराब की होम डिलीवरी सिस्टम शुरू करवा दिया। इससे दस हजार करोड़ रुपये जदयू के खाता में जा रहा है। भाजपा के लोगों को जानबूझकर साजिश के तहत जेल भेजा जा रहा है। कार्यकर्ता और जनप्रतिनिधि जनता की समस्याओं का आगे आकर समाधान करें। तभी जालसाज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के चंगुल से बिहार को मुक्ति मिलेगी।

केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री और पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि बिहार में परिवर्तन का शंखनाद श्रीबाबू और दिनकर की धरती से हो गया है। दिनकर जी ने लिखा था ”एक हाथ में कमल लिए एक हाथ..।” कविता में उन्होंने इंसान कहा, आज सुपर इंसान नरेन्द्र मोदी दुनिया के क्षितिज पर भारत को ले गया। बिहार में योगी आदित्यनाथ जैसा सीएम चाहिए और यह सम्राट चौधरी ही हो सकते हैं। नरेन्द्र मोदी के सबका साथ सबका विकास मूल मंत्र को सम्राट चौधरी पूरा करेंगे। योगी जैसा मुख्यमंत्री बना तो बिहार के भी मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटेगा। गिरिराज सिंह ने बिहार का सीएम कैसा हो सम्राट चौधरी जैसा हो और जय श्री राम का नारा भी लगवाया।

राज्यसभा सदस्य प्रो. राकेश सिन्हा ने कहा कि भाजपा में जमीनी कार्यकर्ताओं को महत्व मिलता है। भाजपा विचार और मूल्यनिष्ठ पार्टी है। नीतीश जी याद रख लें कि एक अणे मार्ग सम्राट का हो गया है। जब भाजपा कर्नाटक, गोवा, महाराष्ट्र और यूपी में सरकार बना चुकी है तो बिहार में भी भाजपा की सरकार बनेगी। सम्राट चौधरी के अध्यक्ष बनने से महागठबंधन की नींद उड़ गई है। वैभवशाली बिहार की छवियां श्रमिकों का निर्यातक वाला बन गया है। लेकिन अब एक बार फिर बिहार अपने गौरवशाली अतीत को प्राप्त करेगा।

इससे पहले बेगूसराय सम्राट चौधरी का सिमरिया में कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। उसके बाद दिनकर जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर काफिला हर-हर महादेव चौक पहुंचा। यहां से खुली जीप पर सवार होकर सम्राट चौधरी सहित सभी प्रमुख नेता दिनकर भवन पहुंचे, रास्ते में जोरदार स्वागत किया गया। हर-हर महादेव चौक पर जहां सम्राट को घी के लड्डू से तौला गया। वहीं दिनकर भवन में सिक्कों से तौला गया। इस दौरान बड़ी संख्या में विभिन्न दल के कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। वहीं वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को सम्मानित भी किया गया।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!