[the_ad id='16714']

दिसंबर में फ्लोर पर जाएगी अभिजीत राजपूत की वेबसीरीज ‘लवर्स’

मुंबई- 10 ऑक्टोबर। फैशन फोटोग्राफी के बाद म्यूजिक वीडियो बनाने वाले मशहूर निर्देशक अभिजीत राजपूत जल्द ही वेबसीरीज ‘लवर्स’ लेकर आने वाले हैं। इस वेबसीरीज का निर्देशन खुद अभिजीत ही करेंगे। इसके लिए तैयारी जोर शोर से चल रही है। ‘लवर्स’ की शूटिंग इस साल के अंत तक यानि दिसंबर में शुरू होगी। जैसा कि नाम से जाहिर है कि यह सीरीज यूथ बेस्ड होगी।

इसकी कहानी की बात करें तो यह आज के समय पर आधारित हैए जिसे अभिजीत अपने तरीके से प्रस्तुत करने वाले हैं। इससे पहले अभिजीत पिछले 7-8 वर्षों में रेमंड, सब्यसाची, अनीता डोंगरे, पीएनजी ज्वैलरी और कई अन्य फैशन ब्रांडों के लिए 10 डिजिटल – कॉर्पोरेट ऐड फिल्मों के डायरेक्शन कर चुके हैं।| अभिजीत ने अंतर्राष्ट्रीय ट्रैक “वेटिंग बाय टू निंजा” का भी निर्देशन किया है, जिसे विशेष रूप से एक अंग्रेजी मनोरंजन संगीत चैनल VH1 द्वारा चलाया गया था। वहीं अब, वे स्पेनिश आर्टिस्ट के साथ एक म्यूजिक वीडियोशूट करने की भी योजना बना रहे हैं, हालांकि इसमें बाकी सारी टीम भारतीय ही होगी |

अभिजीत राजपूत कहते हैं कि, लोग उन्हें फिल्मों का निर्देशन करने के लिए एप्रोच करते हैं लेकिन वे उन्हें मना कर देता हैं, क्योंकि उनका मानना है कि उन्हें एक निर्देशक के रूप में अपने आपको और अधिक पॉलिश करने की जरुरत है। आज की पीढ़ी के बारे में बात करते हुए वे कहते हैं, “हमारी युवा पीढ़ी सोशल मीडिया की वजह से अपने घर पर बंद होकर रह गई है। वे बहुत एग्रसिव हो गए हैं। अगर उन्हें एक कलाकार बनना है तो अपने घर से बाहर निकलना होगा, आसपास की चीजों को देखना होगा, ज्यादा से ज्यादा खुद को एक्स्प्लोर करना होगा। उन्होंने अपील की है कि यूथ अपने सपनों को समय दें, हार ना मानें।

म्यूजिक इंडस्ट्री से होने के नाते अभिजीत का लक्ष्य प्रतिभाशाली कलाकारों को मौका देना और उन्हें अपने संगीत लेवल के तहत लॉन्च करना है। चूंकि बड़े बैनरों के लिए भी जोखिम उठाना और पहचान खो चुके या न्यूकमर्स को मौका देना मुश्किल हो गया है। लेकिन इन दिनों हमारे पास बहुत से ऐसे कलाकार हैं, जिनके पास जितनी प्रतिभा है वह अविश्वसनीय है। बड़े बैनर अब खुद के लिए ऐसे ही कलाकार चाहते हैं।

अभिजीत का मानना है कि हर नए प्रोजेक्ट में एक नई टीम होती है तो प्रोजेक्ट को एक ताजगी मिलती है। अभिजीत ने पंजाबी गायक टी-जे (तरनजीत सिंह) अभिनीत कुर्बान (2015) के साथ एक संगीत वीडियो निर्देशक के रूप में अपनी शुरुआत की थी, जो टाइम्स म्यूजिक लेबल पर रिलीज़ हुई थी।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!