[the_ad id='16714']

अमित शाह के सीमांचल दौरे से बदलेगी बिहार की सूरत: शाहनवाज हुसैन

भागलपुर- 21 सितंबर। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को सीमांचल के दौरे पर बिहार आ रहे हैं। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और बिहार के पूर्व उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने बुधवार को गृह मंत्री के सीमांचल दौरे को बिहार के लोगों के हित में बताया है।

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि देश के गृह मंत्री अमित शाह 23 सितंबर को पूर्णिया आ रहे हैं। गृहमंत्री के सीमांचल दौरे से क्षेत्र में पनप रहे अपराध आतंकवाद और अलगाववाद को करारी चोट पहुंचेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि गृह मंत्री के दौरे से सीमांचल और उनके आस पड़ोस के कई इलाकों में विकास में गति आएगी।

भागलपुर में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैय्यद शाहनवाज हुसैन ने अमित शाह की सीमांचल रैली को लेकर प्रेसवार्ता की। उन्होंने कहा कि अमित शाह के दौरे से वो इलाका मजबूत होगा। देश के गृहमंत्री आएंगे इसमें किसी और पार्टी को क्या ऐतराज है। उन्होंने कहा कि यहां के नेता कह रहे हैं दिल्ली और फूलपुर चले जाएंगे। मुख्यमंत्री को भी प्रोटोकॉल के तहत गृहमंत्री का स्वागत करना चाहिए। अमित शाह के आने से राजद जदयू इतने परेशान से क्यों हैं। अमित शाह के नाम से उन्हें इतना डर उन्हें क्यों लगता है। गृह मंत्री जब आते हैं अपराध की जड़ें हिल जाती है और जब बिहार में इतनी घटनाएं हो रही उसके बाद वो आ रहे हैं तो कानून का राज सबल होगा।

नीतिश कुमार के फूलपुर से चुनाव लड़ने की बात पर उन्होंने कहा कि पानी में मछली है और नौ नौ कुटिया बखेड़ा हो रहा है। नरेंद्र मोदी जी पिछली बार से भी ज्यादा सीटों के साथ 2024 मे आएंगे, इसमें कोई शक नहीं है। राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं। भारत पहले से जुड़ा हुआ है। हमारे सांसद विधायक जीत कर आते हैं। कांग्रेस एक डूबता हुआ जहाज है। उससे सभी कांग्रेसी कूद रहे हैं। कांग्रेस अपना घर संभाले।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!