[the_ad id='16714']

सर तन से जुदा वायरल वीडियो में दिख रहे तीन युवकों का पुलिस ने गिरफ्तार किया

जयपुर- 20 जुलाई। राजधानी जयपुर में कुछ दिन पहले वायरल हुए ‘सिर तन से जुदा’ वीडियो के वायरल मामले में रामगंज थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए भड़काऊ नारे लगाने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों को बुधवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से तीनों को जेल भेज दिया गया।

सहायक पुलिस आयुक्त रामगंज सुनील प्रसाद शर्मा ने बताया कि सर तन से जुदा का नारा लगाने के वीडियो वायरल करने का मामले में आरोपित मेहराज अली (28), सलमान (26) और रफीक (30) जुलाहों की मस्जिद के पास, तोपखाना हुजूरी, रामगंज को गिरफ्तार किया गया हैं। आरोपित मेहराज अली को लोग मौलाना कहकर बुलाते हैं और वह कम्पाउंडर है। वहीं आरोपी सलमान और रफीक नगीनों का काम करते हैं।

थानाधिकारी भूरी सिंह ने बताया साल 2021 में आरोपियों ने घाटगेट इलाके में पैगम्बर मोहम्मद की गुस्ताखी करने वाले का सिर तन से जुदा के नारे लगाये थे और घाटगेट क्षेत्र में पोस्टर लगाकर वीडियो वायरल किया था। आरोपियों ने कन्हैयालाल हत्याकांड के बाद दोबारा से व्हाट्सएप ग्रुप में वीडियो वायरल किया तो पुलिस ने तुरंत मुकदमा दर्ज कर वीडियो के आधार पर तीनों आरोपियों को रामगंज इलाके से गिरफ्तार किया। 8 अप्रैल 2021 में बनाया गया वीडियो दो दिन पहले वीडियो के वायरल होने के बाद इसे कन्हैयालाल हत्याकांड से जोडा जाने लगा। पुलिस को वायरल वीडियो की जानकारी मिली तो मामले की जांच की गई। उसके बाद पुलिस ने वीडियों में नजर आने वाले तीनों आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तार किया। तीनों आरोपियों से पूछताछ कर कोर्ट में पेश किया जहां से तीनों को जेल भेज दिया गया। वहीं वीडियो में नजर आ रहे अन्य युवकों को चिन्हित कर गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!