[the_ad id='16714']

शर्मिला टैगोर ने ‘रॉकी और रानी…’ ठुकराने को लेकर किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड के मशहूर निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के साथ आठ साल बाद बतौर डायरेक्टर वापसी की है। इसके अलावा करण के ‘कॉफी विद करण’ चैट शो का आठवां सीजन हाल ही में शुरू हुआ है। इस शो में कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हो चुकी हैं। इस शो में अपने जमाने की दिग्गज एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर ने ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फिल्म को ठुकराने को लेकर खुलासा किया।

‘कॉफी विद करण’ के आठवें सीजन के नए एपिसोड में अब पटौदी खानदान की बहू और दिग्गज एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर अपने बड़े बेटे और मशहूर एक्टर सैफ अली खान के साथ नजर आईं। हाल ही में इस एपिसोड का प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस नए एपिसोड में शर्मिला टैगोर और सैफ अली खान के बीच खुलकर बातचीत हुई। इस एपिसोड के दौरान शर्मिला ने फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ पर कमेंट किया। इस फिल्म में शर्मिला को शबाना आजमी का किरदार निभाने के लिए कहा गया था। करण जौहर को अपने शो में उनके साथ काम करने का मौका चूकने का अफसोस है। करण ने कहा, ‘मैंने शर्मिला से रॉकी और रानी में शबाना आजमी के किरदार के लिए पूछा था, लेकिन अपने खराब स्वास्थ्य के कारण वह इस भूमिका के लिए सहमत नहीं हुईं, जिसका अफसोस मुझे हमेशा रहेगा।’

इस पर शर्मिला टैगोर ने कहा, ‘यह सब तब हुआ, जब कोविड महामारी अपने चरम पर थी। तब हम लोग कोविड से लड़ रहे थे, तब इसका टीका भी नहीं आया था और हममें से किसी ने कोई अन्य टीका नहीं लिया था। यहां तक कि मेरा परिवार भी मेरे कैंसर के बाद इतना बड़ा जोखिम लेने के लिए तैयार नहीं था। इसी शो के दौरान शर्मिला ने पहली बार अपने ‘कैंसर’ को लेकर कमेंट किया था।

हिंदी और बंगाली सिनेमा में शर्मिला टैगोर का योगदान अद्वितीय है। उन्होंने 1968 में मंसूर अली खान पटौदी से शादी की। उनके पति का 2011 में निधन हो गया। उनके तीन बच्चे हैं सैफ, सोहा और सबा। सैफ और सोहा एक्टिंग के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। शर्मिला ने हाल ही में मनोज बाजपेयी की डिज्नी प्लस हॉटस्टार फिल्म ‘गुलमोहर’ से वापसी की है।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!