[the_ad id='16714']

राष्ट्रपति पर अभद्र टिप्पणी करने वाले मंत्री को मंत्रिमंडल से बाहर करें ममता बनर्जीः अर्जुन मुंडा

नई दिल्ली- 12 नवंबर। केंद्रीय जनजातीय कार्य मंत्री अर्जुन मुंडा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मांग की है कि राष्ट्रपति पर अभद्र टिप्पणी करने वाले मंत्री अखिल गिरि को वे अपने मंत्रिमंडल से बाहर करें।

मुंडा ने यहां अपने आवास पर आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि आश्चर्य की बात ये है कि पश्चिम बंगाल की सरकार, जहां स्वयं एक महिला मुख्यमंत्री है और उसके मंत्रिमंडल के सदस्य खुलेआम देश के महिला जनजाति राष्ट्रपति के ऊपर अभद्र टिप्पणी कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी सरकार के मंत्री और तृणमूल कांग्रेस नेता अखिल गिरि ने देश के राष्ट्रपति के ऊपर जिस तरीके से अभद्र टिप्पणी की है, वह निंदनीय है और दुर्भाग्यपूर्ण है। इस मामले में ममता बनर्जी को स्वयं स्पष्टीकरण देना चाहिए । क्योंकि तृणमूल कांग्रेस के मंत्री ने इस तरह का गलत बयान दिया है । यह बयान उन्होंने किसके कहने पर दिया है, यह बयान देश का अपमान करने वाला है। ऐसे मंत्री को ममता बनर्जी को अपने मंत्रिमंडल से तुरंत बर्खास्त करना चाहिए और इस तरह के बयानों के लिए देश से माफी मांगनी चाहिए।

मुंडा ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस नेता के बयानों से स्पष्ट होता है कि यह टीएमसी के चरित्र में है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की सरकार, देश के आदिवासियों और पश्चिम बंगाल के आदिवासियों का भी शोषण करती रही है, इसकी घोर निंदा करता हूं, क्योंकि ये बयान अशांति फैलाने वाले हैं।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!