[the_ad id='16714']

बिहार में 2025 तक नीतीश कुमार ही रहेंगे सीएम: संजय झा

पटना- 24 अप्रैल। बिहार सरकार के जल संसाधन-सूचना एवं जन सम्पर्क मंत्री संजय झा ने स्पष्ट कर दिया कि प्रदेश की जनता ने सीएम नीतीश को 2025 तक बिहार के मुख्यमंत्री का दायित्व दिया है। इसलिए फिलहाल बिहार में और कोई विकल्प संभव नहीं है।

हाल के दिनों में सीएम नीतीश को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है। इन चर्चाओं को बल तब और मिला जब उन्होंने शनिवार को एक अणे मार्ग वाला आवास खाली कर सात-सर्कुलर रोड में शिफ्ट हो गए। इन सब चर्चाओं को रविवार को जल संसाधन मंत्री संजय झा ने खारिज कर दिया।

उन्होंने कहा, ‘नीतीश कुमार को लेकर कई तरह की बातें आ रही है। कुछ लोग कहते हैं दिल्ली जा रहे हैं, लेकिन मैं साफ कर देना चाहता हूं कि वह कहीं नहीं जा रहे हैं। नीतीश कुमार को 2025 तक के लिए जनता ने मैंडेट दिया है। 2025 तक मुख्यमंत्री की कुर्सी के लिए कोई वैकेंसी नहीं है।’

पिछले दो दिनों से नीतीश कुमार लगातार चर्चा में हैं। शुक्रवार को जहां तेजस्वी यादव की इफ्तार पार्टी में शामिल हुए। इससे बिहार से लेकर दिल्ली तक चर्चा गरम हो गई। वहीं, शनिवार को उन्होंने पटना एयरपोर्ट पर गृहमंत्री अमित शाह का स्वागत किया। इसके बाद वह एक अणे मार्ग को खाली कर सात सर्कुलर रोड रहने चले गए। तब चर्चा फैली कि शाह उनके लिए कोई संदेश लेकर आए हैं। हालांकि, मुख्यमंत्री हाउस की तरफ से बताया गया है कि एक अणे मार्ग में रिपेयरिंग का काम हो रहा है। इसलिए मुख्यमंत्री सात सर्कुलर रोड में रहने गए हैं।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!