[the_ad id='16714']

एक्स हसबैंड के साथ डिनर पर दिखीं करिश्मा कपूर, वीडियो वायरल

बॉलीवुड में बेहद लोकप्रिय अभिनेत्रियों की लिस्ट में एक नाम करिश्मा कपूर का है। करिश्मा ने कई हिट फिल्मों में काम किया है। वह अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्खियों में रहती थीं। उन्होंने दिल्ली के एक बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की। शादी के बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से ब्रेक ले लिया था। हालांकि, जैसे-जैसे उनके झगड़े बढ़ने लगे, उन्होंने अलग होने का फैसला किया। अब इतने सालों बाद करिश्मा एक बार फिर संजय कपूर के साथ नजर आई हैं।

बॉलीवुड सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करिश्मा कपूर का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में करिश्मा एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलती नजर आ रही हैं। उनके तुरंत बाद एक्स हसबैंड संजय कपूर भी रेस्टोरेंट से बाहर आते नजर आ रहे हैं। दोनों के दो बच्चे एक बेटा और एक बेटी है। अफवाहें हैं कि वे बच्चों के लिए एक साथ हैं। तो कुछ ने, तलाक क्यों लिया? ऐसा कह के करिश्मा की आलोचना कर रहे हैं।

करिश्मा ने 2003 में संजय से शादी की थी। दोनों पहले तो खुश थे। लेकिन शादी के पांच-छह साल बाद दोनों में लगातार कहासुनी होने लगी। दोनों ने शादी के करीब 13 साल बाद अलग होने का फैसला किया। तलाक के बाद करिश्मा ने शादी को लेकर कई खुलासे किए थे।

शादी के बाद करिश्मा और संजय के हनीमून पर जाने के बाद काफी चीजें बदल गईं। धीरे-धीरे उनके बीच कहासुनी होने लगी। करिश्मा का आरोप था कि संजय ने उन्हें हनीमून पर बेचने की कोशिश की थी। करिश्मा ने यह भी खुलासा किया कि ससुराल वाले भी गलत व्यवहार करते थे। करिश्मा ने शादी के 13 साल बाद 2016 में संजय को तलाक दे दिया था।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!