[the_ad id='16714']

हिजाब के विरोध में एलनाज नोरौजी ने शेयर किया वीडियो, कहा – कपड़े पहनना हर किसी की निजी पसंद

हिजाब को लेकर ईरान में चल रहा आंदोलन दिन पर दिन और तेज होता जा रहा है। जगह-जगह पर इसे लेकर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। दुनिया भर के कई सेलिब्रिटीज अब इसके समर्थन में खुलकर सामने आ रहे हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इसका समर्थन किया था। वहीं अब इस मामले में अभिनेत्री एलनाज नोरौजी का रिएक्शन सामने आया है।

एलनाज नोरौजी ने मंगलवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है,जिसमें वह अपने कपड़े उतारते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो की शुरुआत में एलनाज बुर्का पहने हुए दिखती हैं। फिर वह कपड़े उतारती हैं। बुर्के के नीचे एलनाज विभिन्न प्रकार के कपड़े पहने हुए हैं, जिनमें जीन्स, ड्रेस, सलवार कमीज से लेकर स्कर्ट तक शामिल हैं। वीडियो के अंत में एलनाज टू पीस बिकिनी में नजर आती हैं। एलनाज के इस वीडियो का मकसद यह संदेश देना है कि कपड़े पहनना हर किसी की निजी पसंद है, जिस पर सवाल नहीं उठाया जा सकता।

वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा-‘दुनिया में हर जगह, हर औरत को इस बात का हक होना चाहिए कि वह कब और कहां क्या पहने। किसी दूसरे इंसान को इस बात का बिल्कुल हक नहीं कि वो उसे बताये, क्या नहीं पहनना चाहिए। हर किसी का अपना नजरिया है, जिसका सम्मान होना चाहिए। प्रजातंत्र का मतलब होता है चुनने की ताकत। हर औरत को अपने शरीर के पहनावे का अधिकार मिलना चाहिए। अंत में एलनाज ने यह भी साफ किया कि उन्होंने यह वीडियो नग्नता को प्रमोट करने के लिए पोस्ट नहीं किया है, बल्कि अभिव्यक्ति की आजादी की बात की है।’

सोशल मीडिया पर एलनाज नोरौजी का यह वीडियो वायरल हो रहा है और यूजर्स इसपर जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!