[the_ad id='16714']

‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में विलेन बनेंगी आलिया भट्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिलहाल, आलिया इस फिल्म के प्रमोशन के लिए ब्राजील में हैं। आलिया की इस हॉलीवुड फिल्म में गैल गैडोट और जेमी डोर्नन मुख्य भूमिका में हैं। कुछ दिनों पहले इस फिल्म का फर्स्ट लुक वीडियो रिलीज किया गया था, जिसमें आलिया भट्ट एक्शन अवतार में नजर आ रही थीं।

इसका ट्रेलर भी हाल ही में रिलीज हुआ है। इस ट्रेलर में आलिया भट्ट गैल गैडोट के साथ एक्शन करती नजर आ रही हैं। फिल्म में आलिया एक सीक्रेट एजेंट की भूमिका निभा रही हैं। इतना ही नहीं, ट्रेलर से साफ है कि आलिया नेगेटिव रोल में नजर आएंगी। आलिया बहुत कम सीन्स में नजर आती हैं, लेकिन उनका रोल काफी अहम है।

सोशल मीडिया पर लोग इस ट्रेलर की जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं। आलिया के कुछ फैंस ने उनके रोल की लंबाई कम होने पर नाराजगी भी जताई है। कुछ फैंस ने तो उनकी खूब तारीफ की है। ट्रेलर से यह किसी क्राइम थ्रिलर फिल्म की तरह लग रहा है। फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक भी कहानी के अनुकूल है।

आलिया भट्ट की ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ 11 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस दिन सिनेमाघरों में 3 और बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। रणबीर कपूर की ‘एनीमल’, सनी देओल की ‘गदर-2’ और अक्षय कुमार की ‘ओह माई गॉड 2’ एक ही दिन रिलीज होगी। आलिया ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ से हॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इसके अलावा उनकी और रणवीर सिंह की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेमकहानी’ भी जल्द ही पर्दे पर आने वाली है।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!