[the_ad id='16714']

शराबी पति ने पत्नी को मार डाला,गला दबाकर हत्या का आरोप,पुलिस छानबीन में जुटी

वाराणसी- 22 अप्रैल। लंका थाना क्षेत्र के नुआंव टड़िया गांव में शराबी पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। शुक्रवार को सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर देर तक छानबीन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के मायके वालों ने आरोप लगाया कि शराब पीने से मना करने पर पति अजीत राजभर ने गला दबा कर की जमकर पिटाई की थी। मायके वालों की शिकायत पर पुलिस ने उसके पति सहित दो लोगों को हिरासत में लिया था।

नुआंव टड़िया गांव निवासी अजीत राजभर पेशे से राजगीर मिस्त्री का काम करता है। उसकी शादी वर्ष 2006 में टोडरपुर गांव की सरस्वती देवी से हुआ था। सरस्वती के पिता छोटेलाल राजभर ने बताया कि बेटी को एक बेटी और दो बेटा हैं । बेटी अजीत के शराब पीने की लत से परेशान थी।

छोटेलाल ने बताया कि गुरुवार की शाम एक शादी समारोह में जा रहे थे तो अपनी बेटी के घर भी आए थे। शादी में शामिल होने के बाद आराम करने के लिए रात में पड़ोस के ही गांव में रहने वाली अपनी बहन के घर चले गए थे। आधी रात बाद दामाद ने फोन कर बताया कि सरस्वती ने फांसी लगा ली है। वह जब अपनी बेटी के घर पहुंचे तो अंत्येष्टि की तैयारी चल रही थी।

उन्होंने देखा कि मृत बेटी के सिर से खून बह रहा था। आरोप लगाया कि उनके दामाद ने उनकी बेटी की पिटाई करने के बाद गला दबा कर उसे मार डाला है। पति अजीत का कहना था कि उसकी पत्नी फांसी लगा ली थी। वह उसे बचाने के लिए फंदे से नीचे उतारा था, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। क्षेत्रीय पुलिस अफसरों के अनुसार मौत की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्पष्ट होगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!