[the_ad id='16714']

 राजस्थान विस चुनाव: 18 अक्टूबर तक जारी हो सकती है कांग्रेस उम्मीदवारों की सूची

नई दिल्ली- 10 अक्टूबर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज कहा कि 18 अक्टूबर तक राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी अपने उम्मीदवारों की सूची जारी कर सकती है। गहलोत मंगलवार को दिल्ली में कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करने के बाद मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

इस मौके पर गहलोत ने कहा कि 18 अक्टूबर के आसपास कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) की बैठक होगी। इस दौरान हम राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस उम्मीदवारों के नामों पर निर्णय लेंगे। उसके बाद उम्मीदवारों की सूची जारी की जाएगी।

गहलोत ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस पुन: सरकार बनाने जा रही है। राज्य की जनता कांग्रेस की योजनाओं से खुश है। वह पुन: कांग्रेस को मौका देने के मूड में है। उन्होंने कहा कि जब वह दिल्ली आते हैं तो कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी से मुलाकात करते हैं और उनका आशीर्वाद लेते हैं। इसी क्रम में वह आज उनसे मिले थे।

उल्लेखनीय है कि सोमवार को राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक में भी हिस्सा लिया था। उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ यह बात दोहराई थी कि राजस्थान में जाति आधारित जनगणना कराई जाएगी।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!